अगर आपको मिलतें हैं ऐसे संकेत, तो समझ जाइए आपके साथ है एक दैवीय शक्ति

इसे आप भगवान का आशीर्वाद मान लें या प्रकृत्ति की एक अनोखी देन, जिन लोगों को एक 8 संकेत मिलने लगते हैं या जिन लोगों के साथ सामान्यतौर पर यह कुछ बातें घटित होती है उन्हें ऐसी शक्ति प्राप्त होती है जिसका आधार पूर्णत: दैवीय है।

अगर आपको मिलतें हैं ऐसे संकेत, तो समझ जाइए आपके साथ है एक दैवीय शक्ति ऐसा हर किसी के साथ तो नहीं होता. हर कोई यह नहीं समझ पाता कि आने वाला पल कैसा होगा, लेकिन कुछ लोग हैं जिनका अंदाजा या जिनकी इन्ट्यूशन एकदम सही निकलती है। कौन हैं ये लोग, इन्हें कैसे मिलती है ये शक्ति.इसका जवाब बहुत आसान है। सबसे कॉमन और पहला संकेत है फोन पर कौन है इसका अंदाजा लग जाना। इसे टेलैफोन टेलिपैथी के नाम से जाना जाता है। आजकल भले ही मोबाइल या नंबर पर नाम दिख जाता है, लेकिन बिना इसके भी आप जान जाते अहिं कि किसका फोन है।

कई बार हम जिस व्यक्ति को दिल से याद करते हैं, वह व्यक्ति अचानक हमारे सामने आकर खड़ा हो जाता है या फिर उस दिन हमसे मिलने का प्लान बना लेता है और वो भी बिना कुछ बताए। यह आपकी ही शक्ति है जो उसे आपतक खींच लाई है। दुर्घटना, मेहमान का आना, गाड़ी का पंक्चर होना… ऐसी बहुत सी बातों का पता आपको घटना से पहले ही पता चल जाता है। आपको यह अंदाजा होता है कि आज कुछ बुरा होने वाला है या घर में कोई मेहमान आ सकता है तो आप भी इसी श्रेणी में शामिल होने जा रहे हैं।

इसके अलावा आपके साथ देवीय शक्ति है या नही ये जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

 
Back to top button