अगर आप भी रखते है जेब में रुमाल तो एक बार जरूर जान लें ये बातें

- in धर्म
दअरसल बहुत से लोग जब घर से बाहर जाते हैं, तो वह अपने जेब में रूमाल रख लेते हैं। लेकिन शास्त्र की दृष्टि से अगर बात करें, तो आमतौर पर हम जब अपनी जेब में रूमाल रखते हैं, तो ऐसी बहुत सी गलतियां कर बैठते हैं, जिनका हरजाना हमें अपने जीवन में उठाना पड़ता है। इस वजह से हम कई तरह की परेशानी का भी सामना करते है। 
# रुमाल को जेब में रखते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि रुमाल की केवल 4 या 6 तह ही बनें। इसके अलावा रुमाल को जेब में 3 या 5 बार फोल्ड कर के रखना अशुभ माना जाता है। ऐसा करना दुर्भाग्य को जन्म देता है। 
# सम संख्या में रुमाल मोडकर रखने से आप घर से जिस काम के लिए निकलते हैं वह आसानी से पूरा हो सकता है। इसलिए हमेशा सम संख्या में रुमाल फोल्ड कर जेब में रखना चाहिए।

भक्ति पथ पर चलने के लिए जाने कुछ अनमोल नीति वचन

# वास्तुशास्त्र के मुताबिक कभी भी गंदा रुमाल नहीं रखना चाहिए। इससे नेगेटिव एनर्जी बढ़ती है और हमारे विचारों में नकारात्मकता आती है। जिससे हम कोई भी काम करते हैं उसमें असफलता मिलती है। 
# जिस जेब में रुमाल रखते हैं उसमें कोई अन्य सामान नहीं रखना चाहिए। वास्तु शास्त्र के मुताबिक हमेशा लाइट कलर्स का रुमाल रखना चाहिए। डार्क कलर्स के रुमाल रखने से आदमी के बनते काम बिगड़ने लगते हैं।
 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

27 मई 2018 दिन रविवार का राशिफल एवं पंचांग: जानें कल किसके ऊपर मेहरबान होगा किस्मत का सितारा

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभीका मंगल हो 27