अगर आप नहीं जानते हैं Orgasm Disorder के बारे में, तो हो जाएँ सावधान

- in 18+

महिला तृप्ति विकार क्या है?

मादा तृप्ति विकार और संबंधित महिला यौन अक्षमता, जैसे मेन-मेनोपॉज़ल योनि सूखापन, दर्दनाक संभोग या उत्तेजना में असमर्थता, बहस और चिकित्सा जांच का बढ़ता विषय बन गया है। संभोग का इलाज करना एक जटिल और नाजुक मुद्दा है जो आखिर में ध्यान आकर्षित करना शुरू कर देता है कि कई लोगों का मानना है कि इसमें बहुत लंबे समय तक कमी आई है।अगर आप नहीं जानते हैं Orgasm Disorder के बारे में, तो हो जाएँ सावधान

महिला संभोग विकार (एफओडी) आम जनता के लिए एक “छिपा” स्थिति है। पुरुषों और सीधा होने वाली असफलता के साथ, महिलाओं को अक्सर इस तथ्य पर चर्चा करना मुश्किल लगता है कि वर्षों में संभोग प्राप्त करने की संभोग और क्षमता में कमी आई है। यहां तक कि जब वे अपने डॉक्टरों के साथ चर्चा करते हैं, तो वे अक्सर महसूस करते हैं कि उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। इसमें जोड़ें, ओ शॉट के विकास से पहले, मादा संभोग विकार के लिए समाधान बहुत हिट-एंड-मिस रहे हैं; और आमतौर पर, निराशाजनक, याद आती है।

एक 2011 के अध्ययन से पता चला कि 80 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया कि वे संभोग के दौरान नकली orgasms। इसके अतिरिक्त, सर्वे में से 25 प्रतिशत लोगों ने कहा कि उन्होंने कम से कम 90 प्रतिशत समय में orgasms faked। इसी तरह के अध्ययनों से पता चला है कि 3 में से 1 महिलाएं कहती हैं कि उन्हें संभोग करने में परेशानी होती है, और लगभग आधे कहते हैं कि जब तक वे उम्मीद करते हैं तो यह अच्छा या आखिरी नहीं लगता है। एफओडी से पीड़ित ज्यादातर महिलाएं यह जानकर आश्चर्यचकित हैं कि यह वास्तव में बहुत आम है।

आप एफओडी का इलाज कैसे कर सकते हैं?

यौन उत्तेजना के मुद्दों से पीड़ित महिलाओं के लिए, ओ-शॉट वह उत्तर प्रदान करता है जिसे वे ढूंढ रहे हैं। ओ-शॉट का विकास इच्छा, संतोषजनक और लंबे समय तक चलने वाली संभोग, आत्म सम्मान की उच्च भावना, और महिलाओं की बढ़ती संख्या में जीवन की बेहतर गुणवत्ता लौट रहा है। * ओ-शॉट यौन विकारों के उपचार के बीच अद्वितीय है उसमें यह एक दवा नहीं है। एनएसआई स्टेम सेल क्लिनिक में आउट पेशेंट आधार पर यह एक प्रक्रिया है, जिसमें सामान्य संज्ञाहरण या रातोंरात रहने की आवश्यकता नहीं है।

एक बार जब रोगी के रक्त को रोगी को ओ शॉट के रूप में फिर से पेश किया जाता है, तो रक्त के प्लेटलेट प्राकृतिक रूप से रोगी के शरीर के स्टेम कोशिकाओं को इंजेक्शन वाले क्षेत्र में आकर्षित करते हैं, और यौन प्रतिक्रिया के क्षेत्रों में स्वस्थ और अधिक कार्यात्मक ऊतकों के विकास को प्रोत्साहित करने में मदद करते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़े कालेज की लड़कियां इस तरह से करती हैं देह-व्यापार

हर दिन बड़ी तादात में लड़के-लड़कियां कुछ न