Home > मनोरंजन > अगर जवान हैं आप? तो अकेले में जरुर देखें ये 10 फिल्में, परिवार के साथ देखी तो खड़ी हो जाएगी मुसीबत

अगर जवान हैं आप? तो अकेले में जरुर देखें ये 10 फिल्में, परिवार के साथ देखी तो खड़ी हो जाएगी मुसीबत

मुम्बई – समय के साथ साथ बॉलीवुड और बोल्ड होता जा रहा है। पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बनी हैं जो बोल्डनेस में हॉलीवुड को टक्कर देती हैं। ये फिल्में ऐसी हैं जिन्हें बच्चों और अपने परिवार के साथ नहीं देखना चाहिए। क्योंकि, अगर आप इन लोगों के सामने ये फिल्में देखेंगे तो आपके लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी। तो आइये जानते हैं कि वो फिल्में कौन-कौन सी हैं जिन्हें गलती से भी बच्चों और मम्मी पापा के साथ नहीं देखना चाहिए?

हंटर

जो लोग ये फिल्म देख चुके हैं वे जानते होंगे कि यह फिल्म युवाओं के लिए बहुच अच्छी फिल्म है। यह यौन संबंधों, पूर्व-विवाहेतर यौन संबंधों, आज के युग में अरेंज मैरिज जैसे संवेदनशील मामलों पर बनी है। यह फिल्म युवा पीढ़ी को एक बार जरुर देखनी चाहिए।

अकेले में जरुर देखें ये 10 फिल्में, परिवार के साथ देखी तो खड़ी हो जाएगी मुसीबतमस्ती (सीरीज)

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मस्ती सीरीज की सभी फिल्में बड़ी मजेदार हैं! यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म बॉलीवुड में कि बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक है। हालांकि, फिल्म में कुछ ऐसा भी है जो सिर्फ युवाओं के लिए है। लेकिन, अगर आप सेक्स कॉमेडी देखना चाहते हैं, तो यह फिल्म आपकी पहली पसंद होनी चाहिए।

क्या कूल हैं हम (सीरीज)

जब आप सेक्स कॉमेडीज की बात करते हैं, तो यह उससे थोड़ी ज्यादा है। आप यह फिल्म अपने दोस्तों के साथ देख सकते हैं। लेकिन, अपने मम्मी-पापा के साथ? कभी नहीं!

दिल्ली बेली

इस फ़िल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया था। क्योंकि, यह फिल्म बॉलीवुड की बाकी स्टोरी से पूरी तरह से अलग थी, अंग्रेजी में थी, इसमें बहुत ही आधुनिकता थी और बहुत अधिक गुस्सा था।

देव डी

यह एक ऐसी फिल्म है जिसे देश के युवाओं ने पूरे दिल से स्वीकार किया! अनुराग कश्यप ने एक नए तरीके से देश के सामने देवदास को प्रस्तुत कर कई दिलों को जीता। आधुनिक कहानी और बोल्ड सीन ने फिल्म को एक कल्ट क्लॉसिक बना दी।

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर

हम जानते हैं कि फिल्म गालियों से भरी हुई थी। लेकिन, इसके भयानक हिंसा सीन इसे और ज्यादा खतरनाक बना देते हैं। यह एक बेहतरीन फिल्म है जिसे अकेले में ही देखना पसंद करेंगे।

बीए पास
यह निश्चित रूप से परिवार के साथ देखने वाली फिल्म नहीं है। फिल्म में एक युवा लड़का पैसों के लिए खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ संबंध बनाता है। आप इसे अपने परिवार के साथ बिल्कुल नहीं देखना चाहेंगे।

हेट स्टोरी (सीरीज)
यदि आपने यह फिल्म नहीं देखी तो आज ही देख लिजिए। हेट स्टोरी सीरीज की 3 फिल्में हैं, जो बेहतरीन हैं। अगर आप अपने आप को शर्मिंदगी बचाना चाहते हैं, तो अपने माता-पिता के साथ फिल्म न देखें!

सीन्स
यदि आप फिल्मों के शौकीन हैं, तो आप निश्चित रूप से इस बेहद विवादास्पद फिल्म को जानते होंगे। शिनी आहूजा ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थीं, जो सेक्स के बारे में थीं!

जिस्म (सीरीज)
जिस्म सीरीज की दो से अधिक फिल्में हैं। इसके पहले भाग में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने बेहद हॉट सीन दिये थे। सीरीज की दूसरी फिल्म में सनी लियोन थी।

 

Loading...

Check Also

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने बहू के सामने की ये चौका देने वाली हरकत, रणवीर ही क्या पूरा घर ही..

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब ऑफिशियली पति-पत्नी के बंधन में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com