अगर आपकी भी हैं चश्मिश गर्लफ्रेंड तो भूलकर भी उसके साथ न करें ये काम, वरना हो जाएगी…

आजकल दिनभर मोबाइल और लैपटॉप पर चिपके रहने की वजह से अधिकतर लड़कियों को कम उम्र से ही चश्मा लग जा रहा है। यदि आप भी किसी लड़की से प्यार करते हैं और आपकी गर्लफ्रेंड चश्मिश है तो आपको कुछ मामलों में कॉम्प्रोमाइज़ करना होगा। क्योंकि चश्मिश गर्लफ्रेंड के साथ आप बहुत से काम नहीं कर पाएंगे।
3डी फिल्में : अगर आपकी पार्टनर चश्मिश है,तो आप उसके साथ कभी भी 3डी मूवीज नहीं देख सकते। जाहिर है वो अपने चश्मे के ऊपर 3डी चश्मा तो नहीं पहन सकती है।
 
किस करना : किसिंग के समय पहले तो नाक रोड़ा बनती है। ऊपर से यदि आपकी पार्टनर चश्मिश है तो आपकी मुश्किल और बढ़ जाएगी, क्यंकि किस के वक़्त चश्मा बीच में आ जाता हा है।
नाईट आउट में परेशानी : अगर आपकी गर्लफ्रेंड चश्मा पहनती है,तो आपको नाईट-आउट प्लान बनाने के पहले कई बार सोचना पड़ सकता है। अगर प्लान बनता भी है,तो उसे अपने पास कॉन्टैक्ट लेन्स रखना बहुत जरूरी है।
वाटर गेम्स या स्पोर्ट्स : अगर आपकी पार्टनर हाई पावर ग्लासेज पहनती है,तो उसके साथ स्विमिंग, झील या समुद्री बीच पर लहरों के साथ खेलना मुश्किल हो सकता है। जाहिर है ऐसी शानदार जगहों का आप तो मजा ले सकते हैं लेकिन वो वंचित रह सकती है, क्योंकि पानी में चश्मा पहनकर नहीं जा सकते और वो बिना चश्मे के गई तो शायद उसे कुछ दिखाई न दे।
Back to top button