Home > अपराध > स्‍कूल टॉयलेट में 25 लड़को के साथ पकड़ी गई ये एक लड़की, स्‍कूल स्‍टाफ के उड़ गए होश

स्‍कूल टॉयलेट में 25 लड़को के साथ पकड़ी गई ये एक लड़की, स्‍कूल स्‍टाफ के उड़ गए होश

दोस्तों हमारा समाज दिन व दिन बदल तो रहा है लेकिन उसके साथ बुराइयां भी जन्म ले रही है. जी हाँ दोस्तों एक समय था जब स्कूल को ज्ञान का मन्दिर माना जाता लेकिन आज ऐसा समय आ गया है जहां छात्र-छात्रायें पढ़ाई करने के सिवाए कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसका अंदाजा उनको व उनके परिवार को भी नहीं होता.

स्‍कूल टॉयलेट में 25 लड़को के साथ पकड़ी गई ये एक लड़की, स्‍कूल स्‍टाफ के उड़ गए होश स्कूल के टॉयलेट में 25 लड़को के साथ !
जी हाँ दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. आज के दौर के युवा क्या कर जाए ये उन्हें खुद को भी मालूम नहीं होता. आज कल की जनरेशन कुछ ज्यादा ही आगे निकल रही है. वहीँ 15 साल की इस लड़की ने स्कूल के टॉयलेट में 25 लड़को के साथ ऐसा कुकर्म किया जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जायेंगे.

खबर सुन कर लग गया न धका सोच भी नहीं सकते की एक छोटी सी लड़की ऐसा कर सकती है. इस घटना के बारे में तब पता चला जब वीडियो शेयरिंग एप स्‍नैपचैट के जरिये स्‍कूल में तस्वीरें चारो ओर फैल गई. इसमें एक 15 साल की लड़की अपने स्‍कूल के टॉयलेट में 25 लड़कों के साथ बिना कपड़ों के पाई गई.

वैसे आपकी जानकारी के बता दे की सभी लड़के फुटबॉल के खिलाड़ी थी और सभी ने बारी-बारी लड़की के साथ संबंध बनाये. वहीं इस इस मामले पर स्‍कूल के प्रशासन का कहना है इस मामले अभी तक किसी ने कोई शिकायत नही की है. इस मामलें में अभी तक किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है.

फिल्‍हाल ऐसा बताया जा रहा है कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए स्कूल के प्रशासन ने किसी से कोई शिकायत नहीं की है और न ही इस मामलें पर किसी भी लड़के की गिरफ्तारी हुई है. लेकिन सभी बस इसी बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर एक लड़की 25 लड़को से एक ही दिन में कैसे संबंध बना सकती है?

Loading...

Check Also

जब एक दिन में 900 से ज्यादा लोगों ने एक साथ की थी आत्महत्या, वजह जानकर कांप जाएंगी आपकी रूह

जब एक दिन में 900 से ज्यादा लोगों ने एक साथ की थी आत्महत्या, वजह जानकर कांप जाएंगी आपकी रूह

कुछ महीने पहले देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com