पत्नी ने वजन कम कर लिया तो पति ने गिफ्ट में दिया इतना बड़ा सरप्राइज…

अक्सर हम यह देखते हैं कि पत्नी को खुश करने के लिए पति रोजाना कुछ न कुछ कोशिश करता रहता है. ऑफिस से लौटते वक्त पति कभी गुलाब के फूल तो कभी मनपसंद खाना लेकर आता है. कभी पत्नी खुशी हो जाती तो कभी नहीं. हालांकि, चीन में एक ऐसा मामला सामने आया, जो इससे थोड़ा उलट है. पत्नी ने पति को खुश करने के लिए 75 किलो वजन कम किया है. जी हां, यह थोड़ा हैरानी वाली बात है, लेकिन जब इस बात की जानकारी पति को हुई तो वह खुश होकर पत्नी को कीमती तोहफा दिया.

पति की डिमांड को पत्नी ने दिल से किया पूरा

चीनी मीडिया के अनुसार, ताइवान के एक शख्स ने 3 जनवरी को फेसबुक पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘दो साल पहले, मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा कि मुझे अपने जन्मदिन के लिए क्या चाहिए, मैंने शुरू में ‘कुछ नहीं’ का जवाब दिया, लेकिन अंत में मैंने कहा इस जीवन में एक बार मेरे लिए वजन कम कर लो?’ यहां तक कि उसने उसे 1 कैरेट का हीरा देने की पेशकश भी की, यदि वह अपना वजन 55 किग्रा तक कम कर लेती है.

दो साल के अंदर 75 किलोग्राम कम कर लिया वजन

दो साल बाद महिला ने सफलतापूर्वक 75 किग्रा वजन घटा लिया. पहले महिला का वजह 130 किलोग्राम था, जोकि अब 55 किलोग्राम हो गया है. शख्स ने खुशी-खुशी अपनी पत्नी की पहले और बाद की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. पोस्ट के साथ उसने कैप्शन में लिखा, ‘रानी मां, तुमने कर दिखाया.’ उसने पत्नी के जन्मदिन पर हीरे की अंगूठी देने का वादा किया था, जोकि उसने पूरा किया.

शख्स ने फेसबुक पर पोस्ट की अपना पूरा किस्सा

पोस्ट को देखकर नेटिज़न्स बेहद ही प्रभावित हुए, जिसमें कई लोगों ने कहा कि पत्नी ने वजन कम करने पर एक अद्भुत काम किया है और केवल दो साल में 75 किलो वजन कम करना बड़ी बात है. कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि 1 कैरेट का हीरा एक बहुत बड़ी प्रेरणा है. एक यूजर ने लिखा, ‘अगर मेरे पास 1 कैरेट का हीरा होगा तो मैं तुरंत ही अपना वजन कम कर लूंगा. हालांकि पोस्ट दिल को छू लेने वाली और प्रेरक थी.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button