अगर मर्द लड़कियों के साथ कर दे ये एक काम तो उनकी खोई हुई वर्जिनिटी आ जाएगी वापस, यकीन न हो तो.

आज का समय काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है और आजकल कई ऐसी चीज़े हो रहीं है जो हैरानी में डाल देती हैं. बात की जाए लड़कियों की तो आज के समय में भी उनकी शादी केवल एक ही आधार पर होती हैं और वह आधार है कि वह वर्जिन है या नहीं. आजकल भी लड़कियों के वर्जिन होने पर ही उनकी शादी तय होती है वरना नहीं. बात की जाए ईरान की तो वहां तो यह सब कुछ ज्यादा ही माना जाता है. ईरान में उन्ही लड़कियों की शादी होती है जो वर्जिन होती हैं.

ईरान में आज भी दुल्हन की वर्जिनिटी के टेस्ट के लिए सुहागरात पर सफेद चादर बिछाई जाती है और उसके बाद उसके लाल होने का इंतज़ार किया जाता है. अगर चादर लाल हो जाती है तो लड़की को वर्जिन माना जाता है और अगर चादर लाल नहीं होती तो उसे तलाक दे दिया जाता है और घर से बाहर निकाल दिया जाता है. इन सबकी वजह से ईरान में अब आर्टिफिशियल वर्जिनिटी का चलन हो गया है. ईरान में कई समय से बदलाव की कोशिश हो रही है लेकिन हो नहीं पा रहा है.

जितनी तीखी उतनी ही सेहत के लिए फायदेमंद हैं ये छोटी इस चीज 

ईरान में लड़कियों को अपनी वर्जिनिटी खोने के बाद दोबारा वर्जिनिटी पाने के लिए सर्जरी का सहारा लेना पड़ रहा है. यहाँ पर महिलाएं अब विर्जिनिटी के लिए सर्जरी करवा रहीं हैं ताकि शादी के बाद उनकी जिंदगी सही ढंग से कट पाए. यहाँ पर आजकल शादी के लिए विर्जिनिटी सर्टिफिकेट माँगा जाने लगा है जिसके लिए लड़कियों को सर्जरी का सहारा लेना पड़ रहा है. आपको बता दें कि इस सर्जरी की कीमत 60 हज़ार से 1 लाख तक है.

Back to top button