साइड नहीं दी तो कार रोककर की मारपीट-तोड़फोड़, और छीन ले गयें मोबाइल-कैश

- in दिल्ली, राज्य

राजधानी दिल्ली में बदमाशों में जरा भी खौफ नहीं रह गया है और आए दिन सरेआम गुंडागर्दी और अपराध की घटनाओं से आम आदमी भयग्रस्त और त्रस्त है. ताजा घटना में बदमाशों ने बीच सड़क पर न सिर्फ एक व्यक्ति के साथ मारपीट की बल्कि उसका मोबाइल और कैश भी लूट ले गए.

मामला पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर का है और घटना सोमवार की रात करीब 2 बजे घटी. पीड़ित के परिवार वालों के मुताबिक, बदमाश तो उसे मार ही देते , लेकिन शोर सुन आस-पास के लोग जाग गए और उनके वहां पहुंचते ही बदमाश बुरी तरह घायल हो चुके पीड़ित को छोड़कर भाग खड़े हुए.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित मनीष गाजीपुर का ही रहने वाला है और गाजीपुर डेयरी फार्म में दूध का कारोबार करता है. घटना वाली रात वह सीलमपुर में एक शादी समारोह में शामिल होकर अपनी स्विफ्ट कार से घर लौट रहा था.

रात करीब 1.40 मिनट पर गाजीपुर रोड पर पीछे से एक आल्टो कार आई और तेज हॉर्न बजाकर साइड मांगने लगी. आल्टो कार में तीन-चार युवक सवार थे. जगह न होने के कारण मनीष को साइड देने में जरा सी देर क्या हो गई, आल्टो में सवार बदमाश उससे गाली-गलौज करने लगे.

आल्टो कार सवार बदमाशों ने अपनी कार आगे बढ़ाकर मनीष की कार रोक दी. इसके बाद मनीष और युवकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. इतनी सी बात पर बदमाशों ने मनीष पर हमला कर दिया. मनीष के मुताबिक, इस बीच दो और कार सवार वहां पहुंचे और लाठी-डंडों से मनीष की पिटाई शुरू कर दी.

इतना ही नहीं बदमाशों ने मनीष की स्विफ्ट कार के साथ भी जमकर तोड़फोड़ की. मनीष को बुरी तरह पीटने और उसकी कार क्षतिग्रस्त करने के बाद बदमाश मनीष का मोबाइल और कैश भी लूट ले गए.

बहरहाल मनीष की शिकायत पर गाज़ीपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अब तक किसी बदमाश को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाश कर रही है.

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों