नीतीश के मंत्री ने SP पर कसा तंज-जिला नहीं संभल रहा तो रिजाइन कर दीजिए    

बेगूसराय। बिहार के श्रम मंत्री और भाजपा के विधायक विजय कुमार सिन्हा ने बेगूसराय के एसपी आदित्य कुमार के खिलाफ बड़ा बयान दे दिया है। विजय सिन्हा सरकार ने बुधवार को बेगूसराय में मीडिया को दिये अपने बयान में कहा कि जिले के एसपी आदित्य कुमार से यदि जिला संभल नहीं रहा है, तो वह अपना पद छोड़ दें।नीतीश के मंत्री ने SP पर कसा तंज-जिला नहीं संभल रहा तो रिजाइन कर दीजिए    

विजय सिन्हा ने कहा कि जिस तरह एनडीए की सरकार में पहले कार्रवाई होती थी वैसी ही कार्रवाई की जाएगी। किसी भी हाल में अपराधियों का मनोबल बढ़ने नहीं दिया जाएगा। उनका मनोबल तोड़ा जाएगा और अपराध के लिए जगह नहीं होगी। 

उन्होंने अपने दिए बयान में बेगूसराय के एसपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनसे जिला नहीं संभल रहा है तो उन्हें स्वच्छा से अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।  
 
बता दें कि विजय कुमार सिन्हा श्रम मंत्री होने के साथ ही बेगूसराय जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं। वे पांच फरवरी को अपराधियों की गोली का निशाना बने व्यवसायी लड्डू लाल के शोक संतप्त परिवार से मिलने पहुंचे थे। पांच फरवरी को अपराधियों ने व्यवसायी लड्डू लाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
 
हाल के दिनों में बेगूसराय में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी बिगड़ गई है और पिछले कई दिनों में कई लोगों की हत्याएं हुई हैं।  बताया जा रहा है कि जनवरी में ही सिर्फ अपराधियों ने 13 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिले के एसपी आदित्य कुमार पिछले छह महीने से अपने पद पर आसीन हैं। 
Back to top button