डॉ. पूजा ने कहा- यदि गोडसे से पहले मैं जन्म लेती तो मैं ही गांधी की हत्या कर देती

अलीगढ़। अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव तथा हिंदू कोर्ट की जज डॉ. पूजा शकुन पाण्डेय ने राष्ट्रपति महात्मा गांधी की राह पर चलने वालों को बड़ा अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने महात्मा गांधी पर बंटवारे का आरोप लगाया है। अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव, महंत व हिंदू न्यायपीठ की न्यायधीश डॉ. पूजा शकुन पाण्डेय ने महात्मा गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने देश का बंटवारा कराया था।डॉ. पूजा ने कहा- यदि गोडसे से पहले मैं जन्म लेती तो मैं ही गांधी की हत्या कर देती

यदि नाथूराम गोडसे से पहले मैं जन्म लेती तो मैं ही महात्मा गांधी की हत्या कर देती। उन्होंने कहा कि आज भी यदि कोई गांधी जैसा काम करेगा तो मैं उसकी हत्या करने से पीछे नहीं रहूंगी। यह भी सुन लीजिए, अगर आज भी कोई गांधी पैदा होगा जो देश बांटने की बात करेगा तो नाथू राम गोडसे भी इसी पुण्य भूमि पर पैदा होगा। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी देश के राष्टपिता नहीं हो सकते। हमको तो पता नहीं उन्हें इतनी बड़ी उपाधि कैसे मिल गई। डॉ. शकुन ने कहा कि भारत-पाकिस्तान बंटवारे में 32 लाख लोगों से अधिक मारे गए। इन हत्याओं का आरोपी गांधी नहीं तो और कौन है।

उन्होंने कहा था कि पिता कभी भी अपने दो बेटों में बंटवारा नहीं करता है। इतने सारे लोगों को निर्मम तरीके से मारा गया था। इनमें सबसे अधिक हिंदू ही थे। नाथूराम गोडसे सबसे बड़े राष्ट्र भक्त भक्त हैं। यदि इस देश में गोडसे से पहले मैं होती तो गांधी की हत्या कर देती। उन्होंने कहा कि मेरा संकल्प हिंदू राष्ट्र की स्थापना करना है। पूजा ने देश की शिक्षा नीति पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी को गलत इतिहास पढ़ाया जा रहा है। अब बहुत हो चुका महात्मा गांधी का महिमामंडन। अब यह बंद होना चाहिए। मैं तो नाथूराम गोडसे की पुजारी हूं, उनके पथ चिन्हों पर ही चलती रहूंगी।

मेरठ में गठित पहली हिंदू अदालत की पहली नियुक्त जज डॉ. पूजा शकुन पाण्डेय ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वो और उनका संगठन अखिल भारत हिंदू महासभा नाथू राम गोडसे को पूजता है। खुद को सामाजिक कार्यकर्ता और गणित की प्रोफेसर बताने वाली पूजा शकुन ने कहा कि मुझे गर्व है कि हम नाथू राम गोडसे को पूजते हैं। वो गांधी के हत्यारे नहीं थे। उन्हें भारतीय संविधान लागू होने से पहले सजा दे दी गई थी। जाइए पढि़ए। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं और मेरा संगठन अखिल भारत हिंदू महासभा नाथू राम गोडसे की पूजा करता है। उन्होंने कहा कि ऐसा कहकर मैंने कोई विवादित बयान नहीं दिया है।

हिंदू अदालत बनाने पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस जारी करते हुए इस मामले पर जानकारी मांगी है। वहीं कोर्ट ने डीएम मेरठ और हिंदू कोर्ट की कथित जज पूजा शकुन पांडे को पक्षकार बनाने का निर्देश देते हुए भी नोटिस जारी किया है। इस मामले की अगली सुनवाई 11 सितम्बर को होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बटुक भैरव देवालय में भादों का मेला 23 सितम्बर को

 अभिषेक के बाद होगा दर्शन का सिलसिला, नए