अगर लड़की को है आपसे प्यार, तो आपके सामने जरुर करेगी यह काम!

इस संसार में ऐसी कोई चीज नहीं है जिन्हें जानना आसान नहीं है हर किसी चीज को हम बड़ी ही आसानी से जान सकते हैं मगर लड़कियों का मन सिर्फ ऐसा है जिन्हें जानना बेहद ही कठिन होता है उनके मन में क्या चल रहा है क्या नहीं इसके बारे में सिर्फ लड़कियां ही जानती है इस बारे में हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

आखिर वह हमारे बारे में क्या सोच रही है और क्या नहीं मगर प्यार एक ऐसा रिश्ता होता है जो छुपाने से भी नहीं छुप सकता जब किसी व्यक्ति को प्यार होता है तो वह पूरा बदल जाता है जो चीज उसे अच्छी नहीं लगती थी प्यार के बाद वही चीजें उसे सबसे प्रिय लगने लग जाती है.

उसके बातचीत करने के तरीके से गाने गाने तक हर चीज बदल जाती है अपने आसपास होने वाली हर चीज उससे अच्छी लगने लग जाती है लड़कियों को जब प्यार होता है तो वह बयां नहीं कर पाती लेकिन उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों से हम पता लगा सकते क्या आखिर लड़की के मन में हमारे लिए प्यार है या फिर दोस्ती

सुबह का उठना ही तय करता है की किस वक्त होगी आपकी मृत्यु! जानिए कैसे?

अपनी बेस्ट फ्रेंड से अपने प्यार का इजहार करेंगे तो आपको वह हां कहेगी या ना इस बात का आप इ इशारो से पता लगा सकते हैं साथ ही इस बात का पता भी आप लगा सकते हैं कि कहीं मेरे ऐसा कहने से हमारी दोस्ती पर कोई फर्क तो नहीं पड़ेगा इन लड़कियों के इशारों से ही आप समझ सकते हैं कि आखिर उनके मन में आपके लिए क्या चल रहा है.

आपकी सुने :

कई व्यक्तियों की उपस्थिति में भी यदि लड़की सिर्फ आपकी ही बात सुने तो आप समझ जाइए कि आप उसके इस जिंदगी में बेहद खास है वहां आपको सभी व्यक्तियों से खास मानती है.

केयर करना :

दोस्तों में अक्सर झगड़े तो होते रहते है लेकिन झगड़ने के बाद भी जो लड़की आपसे अलग ना हो और आपकी देखभाल करे तो समझ जाएगी उस लड़की की जिंदगी में आप बेहद खास है.

बाल सवारना :

आपसे बात करते समय यदि लड़की बार बार अपने बालों को हाथ लगाए और उन्हें सवरती रहे तो लड़की आपको पसंद करती है. 

आपका साथ लगे अच्छा :

यदि कोई लड़की आपसे मिलने के और आप के साथ समय बिताने के बहाने रोज  ढूंढा करे तो समझ जाइए आप उसे बेहद पसंद है.  

 न करे परहेज :

यदि कोई लड़की आपसे प्यार करती है लेकिन प्यार का इजहार नहीं करती वह लड़की नजदीक आने से  भी परहेज नहीं करती. तो उस लड़की के मन में आपके लिए कुछ चल रहा है.

सजना है सिर्फ तेरे लिए :

अगर कोई लड़की खुद को आपके अनुसार ढाललेती है और आपके अंदाज की तरह सजती सवरती  है तो समझ जाइए कि वह लड़की आप पर फिदा है.

इशारे बोलते है: 

जब कोई लड़की अपनी बाहों पर हाथ फेरती है तो उस लड़की का मन आपके साथ घूमने कहा हो रहा है आप उन्हें घूमने के लिए पूछ सकते हैं वह आपको मना नहीं करेगी.

रखे ख्याल :

आज के इस जमाने में खुद का ध्यान रखने की किसी को फुर्सत नहीं है और यदि ऐसे में कोई लड़की आपका ध्यान रखती है तो समझ जाएगी आप पर वह पूरी तरह से फिदा है और वह भी आपसे प्यार करती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने