ICC ने पूछा, ‘सचिन का शॉट या रोहित शर्मा का शॉट कौन सा हैं सबसे बेहतर, सचिन ने जवाब देते हुए कहा….

पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए वर्ल्ड कप मुकाबले में रोहित शर्मा ने एक ऐसा छक्का जड़ा जिसने 2003 वर्ल्डकप में पाक के विरुद्ध सचिन तेंदुलकर के छक्के की याद दिला दी, जो उन्होंने शोएब अख्तर के खिलाफ जड़ा था. सोशल मीडिया पर भी रोहित के इस शॉट की जमकर तारीफ हुई.

Loading...

जैसे ही हिटमैन रोहित शर्मा ने यह शॉट खेला वैसे ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. फैन से लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट तक इस शॉट की तुलना सचिन तेंदुलकर के शॉट से करने लगे.

इसके बाद आईसीसी ने भी इस वीडियो को अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और पूछा, ‘सचिन का 2003 में लगाया शॉट या रोहित शर्मा का 2019 में लगाया गया शॉट. कौन सा सबसे बेहतर हैं?’

आईसीसी के इस ट्वीट के बाद सचिन तेंदुलकर ने मजेदार जवाब दिया है. सचिन ने आईसीसी को ट्वीट करते हुए कहा, ‘हम दोनों ही भारत से हैं और सबसे बड़ी बात दोनों ही आमची मुंबई से भी. तो हेड्स मैंने जीता और टेल्स आप हार गये.’

बता दें कि इस मैच में रोहित शर्मा ने हसन अली की गेंद पर थर्ड मैन और पॉइंट की दिशा में एक शानदार छक्का लगाया. यह छक्का लगभग वैसा ही था, जैसा सचिन तेंदुलकर ने साल 2003 विश्व कप में पाकिस्तान के ही शोएब अख्तर की गेंद पर लगाया था. रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को निशाने पर लिया और इस मैच में वनडे क्रिकेट में अपना 24वां शतक जड़ा. रोहित ने 140 रन बनाए.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *