Home > राजनीति > मैंने बहुत से नेताओं को सीएम बनाने में मदद की, अबकी बार मुझे मौका दो: सुरजेवाला

मैंने बहुत से नेताओं को सीएम बनाने में मदद की, अबकी बार मुझे मौका दो: सुरजेवाला

हिसार। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने खेड़ी चौपटा पर किसान युवा अधिकार रैली में सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। सुरजेवाला ने संबोधन के दौरान बातों-बातों में इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में उन्होंने सीएम बनने की इच्छा जताई। कहा, मैने बहुत से नेताओं को सीएम बनाने में मदद की है। अबकी बार मुझे मौका दो।मैंने बहुत से नेताओं को सीएम बनाने में मदद की, अबकी बार मुझे मौका दो: सुरजेवाला

सुरजेवाला के एेसा बोलते ही लोगों ने हाथ उठाकर उनकी इस बात का समर्थन किया। वहीं सुरजेवाला के इस बयान के बाद भीड़ में माहौल चर्चा वाला बन गया। सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार महज घोषणाओं की सरकार है। हरियाणा प्रदेश में पिछले चार साल में भाजपा सरकार ने कोई बड़ा नया काम नहीं किया है। जो वादे केंद्र सरकार ने किए थे उन्हें पूरा नहीं किया गया। सबसे बड़ा मुद्दा तो वर्तमान में पेट्रो पदार्थों की बढ़ती कीमतें बना हुआ है।

इसके अलावा युवाओं को रोजगार देने के बजाय भाजपा सरकार जाति और धर्म के नाम पर लोगों को बरगलाने का काम रही है। इस बार आपके हाथ में एक सुनहरा मौका है भाजपा से हरियाणा को मुक्त करो और कांग्रेस की सरकार फिर से बनाओ। रैली के संयोजक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिलबाग सिंह ढांडा ने कहा कि रैली करने का मकसद भाजपा सरकार के वादों की पोल खोलना था। शासन में किसानों को उनकी फसलों के उचित भाव नहीं मिल रहे हैं और न ही युवाओं को रोजगार मिल रहा है, इसलिए भाजपा की जनविरोधी नीतियों की पोल खोली गई है।

किसान युवा अधिकार रैली का आयोजन अपने आप में एक नई पहल है और आने वाले समय में कांग्रेस की ही सरकार फिर से बनेगी। हरियाणा के लिए कांग्रेस शासन ही सबसे सही रहा है और रहेगा। उन्होंने कहा इस रैली में नारनौंद हलके से हजारों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया है। आगामी समय में अभियान चलाकर और तेजी से काम किया जाएगा।

Loading...

Check Also

महागठबंधन में शामिल होने के लिए शिवपाल यादव ने रखी बेहद कड़ी शर्त...

महागठबंधन में शामिल होने के लिए शिवपाल यादव ने रखी बेहद कड़ी शर्त…

प्रगतिशील समाजवादी के संरक्षक शिवपाल सिंह यादव ने 2019 के चुनाव में यूपी में संभावित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com