अगर अपने कुंवारी लड़कियों से भूलकर भी पूछ लिया ये चार सवाल, तो यकीन मानिए आपकी आ गई सामत!

1. अकसर आप अपने दोस्तों से एक सवाल पूछते होंगे कि “यार तूने अभी तक शादी क्यूँ नहीं की?”। परंतु, आपको हम बता दें कि ये सवाल लड़कियों से पूछना आपके लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है। लड़कियों का शादी करना उनकी निजी मर्जी होता है। ऐसे में उन्हें इस सवाल से सबसे अधिक चिढ महसूस होती है।
2. कईं बार लड़कियां अपने पास्ट को भुला कर आगे बढने की कोशिश कर रही होती हाँ। ऐसे में उनसे उनके बीते जीवन के बारे में सवाल जवाब करना उन्हें अच्छा नही लगता। क्यूंकि, वह अपनी बीती लाइफ को भूल चुकी होती है और दोबारा उस लाइफ के बारे में अगर आप उसको याद दिलाएंगे तो वह आपसे नराज़ हो जाएगी।
3. लड़कियों को किसी की तुलना करना अच्छा नही लगता। ऐसे में उनसे कोई पूछे कि उन्हे सबसे अधिक कौन प्रिय है तो वह जल्दी इरिटेट हो जाती है। क्यूंकि लड़कियां अपनी लाइफ में प्राइवेसी रखना चाहती हैं। इसलिए उनके लिए कौन मायने रखता है और कौन नहीं ऐसा पूछना मुर्खता होगी।

ऐसी लड़कियां लड़को का जीना कर देती हैं हराम, कभी न जोड़े इनसे रिश्ता

4. लड़कियों को उनके कपड़ों के बारे में अगर आप तारीफ नहीं कर सकते तो उनको बुरा भी मत कहियेगा। क्यूंकि, अपने लुक को लेकर वह काफी सीरियस रहती हैं ऐसे में आपकी छोटी से छोटी बात भी उनको इरिटेट कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने