Hyundai Sonata हुई लॉन्च, लेकिन क्या ये इंडिया में भी है? जानें डिटेल…

दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कम्पनी हुंडई ने अपने देश में 2017 हुंडई सोनाटा को अधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। लेकिन सवाल उठता है कि यह भारत में भी लॉन्च हुई है। यह एक बड़ा सवाल है।

Hyundai Sonata हुई लॉन्च, लेकिन क्या ये इंडिया में भी है? जानें डिटेल…

हां तो सवाल यह था कि क्या यह सेडान भारत में भी लॉन्च हुई है तो इसका सवाल का जवाब पाने के पहले हम आपको इस गाड़ी के पूरे फीचर के बारे में बताते हैं। आपको बता देता दें कि अपनी इस नई सेडान को कम्पनी डिजाइन दिया है और यह देखने पर शार्पर मगर कुछ-कुछ अपने पिछले मॉडल की तरह लगती है।

यह कार ग्राहकों को इसे खरीदनें के लिए इस सेडान की अपग्रेडेटेशन के बारे में बात करें तो इसके इंटियर फीचर की बात करें तो यह सेडान कंडीनशनिंग सिस्टम, वेंटिलेशन, आडियो और हीटिंग कंट्रोल, 7 इंच के कलर टचस्क्रीन जबकि 8 इंच के वैकल्पिक डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है।इसके सेफ्टी फ्रांट की बात की जाए तो स्पॉट डिटेक्शन, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट, हाई बीम असिस्ट, डायनेमिक बेंडिंग लाइट्स से लैस है।

ये भी पढ़े: सैमसंग गैलेक्सी सी10 होगा कंपनी का पहला डुअल कैमरा फोन, लीक तस्वीर से हुआ ये खुलासा

जबकि पॉवर सेक्टर की बात करें तो नई हुंडई सोनाटा के इंजन आपकी चोइस पर उपलब्ध हैं। जो कि कि 177बीएपी की पॉवर को प्रोड्यूज कर सकता है। खैर, अब अपने इस लेख के मूल सवाल पर वापस लौटते हैं कि क्या यह सेडान इंडिया के लिए भी है तो इसका जवाब है, हां यह इंडिया के लिए भी है। लेकिन इंडिया में जो मॉडल पेश किया जाएगा उसके लिए हमें थोड़ा सा इंतजार करने की जरूरत है।

Back to top button