साली के साथ कमरे में पति बना रहा था संबंध अचानक आ गई पत्नी, फिर जो हुआ

- in ज़रा-हटके

पत्नी ने खुद पति को भेजा अपनी बहन के पास शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसके बाद हरियाणा  के जिले  गांव भुच्चर कलां में एक युवक के साथ जो कुछ हुआ वह किसी फिल्‍म की कहानी से कम नहीं पत्‍नी और साली के बीच में फंसे इस युवक ने आखिरकार खुदकुशी कर ली युवक की पत्‍नी से बच्‍चा पैदा न होने पर वारिस के लिए अपनी चचेरी बहन से पति को रिश्‍ता बनाने को राजी किया इसके बाद जब जीजा-साली का प्‍यार गहराने लगा तो वह इसे सहन न कर सकी और मायके चली गई।

बहन का घर उजड़ते देख साली भी युवक को छोड़ कर चली गई और किसी अन्‍य से शादी रचा ली। इससे दुखी युवक ने खुदकुशी कर ली पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को नामजद करके शुरू करके जांच शुरू कर दी है सुखबीर लाख कोशिश के बाद भी पति और अपनी बहन की नजदीकी को सहन न कर सकी और मायके चली गई। पति-पत्नी के बीच मनमुटाव का संकेत चचेरी बहन को मिला तो उसने अपनी बहन का घर बसाने के खातिर सुखपाल के साथ नाता तोड़ लिया वह भी सुखपाल को छोड़कर अपने घर चली गई युवती के पिता ने चार माह पूर्व उसका विवाह किसी और जगह कर दिया लेकिन सुखपाल सिंह ने साली को अपनी जान का वास्ता देकर उससे संबंध कायम रखे।

राजस्थान के इस मंदिर लगी है अद्भुत रहस्यों की लाइन, इन रहस्यों को नहीं सुलझा पाया कोई

इसकी भनक युवती के पति को लग गई और उसने पत्नी को मायके भेज दिया सुखपाल सिंह के घर चचेरी साली का पिता, उसकी मां, भाई, युवक सुखपाल का ससुर और साला पहुंचे। उन्‍होंने सुखपाल सिंह के साथ मारपीट की और अपनी हरकतों से बाज आने लिए कहा।सुखपाल अपनी साली को किसी तरह भुलाने और उससे दूर रहने को राजी नहीं था। जब उसे लगा कि अब दोनों का रिश्‍ता कायम रहना मुश्किल है तो उसने बुधवार को खुदकुशी कर ली। उसने पहले जहर खा लिया और फिर अपने कमरे में जाकर गले में फंदा लगाकर झूल गया।

सुखपाल सिंह ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है इसमें उसने साली के बेवफा होने का जिक्र करते लिखा है मैं अपनी पत्नी की रजामंदी से इस रिश्ते को कायम कर चुका था वह  और मुझे बताए बिना शादी कर ली।गांव भुच्चर कलां निवासी गुरमेज सिंह का लड़का सुखपाल सिंह आरएमपी डॉक्टर था उसका पांच वर्ष पहले गांव दोबलियां निवासी सुखबीर कौर के साथ विवाह हुआ था सुखपाल सिंह के कोई औलाद नहीं हुई। इस पर उसकी पत्नी सुखबीर कौर ने वारिस के लिए अपनी चचेरी बहन से पति को संबंध बनाने को कहा। पत्‍नी के काफी मनाने पर सुखपाल इसके लिए राजी हो गया इसके बाद सुखबीर कौर ने अपनी चचेरी बहन को रिश्ते के लिए रजामंद कर दोनों के बीच मेल-मिलाप करवाना शुरू कर दिया। इसके बाद सुखपाल सिंह और उसकी साली के बीच प्रेम बढ़ने लगा। कुछ दिन तक तो सब ठीक रहा बाद में पत्‍नी ने प‍ति और चचेरी बहन के बीच प्‍यार को देखा तो वह इसे बर्दाश्‍त नहीं कर सकी। अब चूंकि उसने ही दोनों के बीच यह रिश्‍ता बनाया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने