पति ने कुछ इस तरह किया पत्नी के मायके जाने से इनकार: विडियो

अमिताभ बच्चन में कभी नहीं सोचा होगा कि उनकी फिल्म पुकार का गीत “तू मायके मत जइयों मत जइयो मेरी जान” किसी की असल ज़िन्दगी का सच हो सकती है मगर ऐसा हुआ है। दरअसल यू-ट्यूब पर दामोदर नेपाल के नाम के शख्स ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमे पत्नी अपने पति को तलाक देने की बात करते हुए मायके जा रही है और पति अपनी पत्नी को रोकने के लिए बस रोये जा रहा है, जिसके चलते यह वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है।पति ने कुछ इस तरह किया पत्नी के मायके जाने से इनकार: विडियो

अक्सर पति-पत्नी की लड़ाई के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और अब यह एक आम बात बन चुकी है, मगर यह वीडियो अन्य वीडियो से अलग है और यही कारण है कि जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो बेचारे पति के प्रति सहानभूति दिखा रहा है।

वीडियो को देखने पर पता चल रहा है कि पत्नी नाराज होकर मायके जा रही थी तो पति उसे रोकने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंच गया और वहां फूट-फूटकर रोने लगा। इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर शेयर किया जा रहा है।

वीडियो  देखने पर आप पाएंगे कि पत्नी रेलवे स्टेशन पर खड़ी है तथा उसके पीछे पीछे उसका पति भी वहां पहुंच गया है। पति अपनी पत्नी को रोकने का प्रयास कर रहा है। वीडियो ध्यान से देखने पर आप पति की कही बात साफ़ साफ़ सुन सकते है, वो लगातार कह रहा है, “मुझे छोड़कर मत जाओ, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा”।  पर पत्नी तलाक और उससे दूर जाने की बात कर रही है। 

यदि आप इस मामले को और करीब से समझना चाहते है तो इस वीडियो को पूरा देखें:-

Back to top button