Home > वायरल > पत्नी को ये काम करते देख पति ने पकड़ा रंगे हाथ, हुआ बवाल: विडियो

पत्नी को ये काम करते देख पति ने पकड़ा रंगे हाथ, हुआ बवाल: विडियो

सोशल मीडिया पर एक खबर काफी वायरल हो रहा है. जिसको सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया है. हैदराबाद में चारमीनार पुलिस ने एक महिला को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया. चोरी के पीछे की वजह जानकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. महिला की पहचान आएशा सिद्दीकी के रूप में हुई है. आएशा की चोरी करने की वजह बिलकुल अलग है. आएशा वैसे तो हाउसवाइफ हैं, लेकिन ऐश की जिंदगी जीने के लिए वो चोरियां की करती थी. पत्नी को ये काम करते देख पति ने पकड़ा रंगे हाथ, हुआ बवाल: विडियो

चोरों ने पहले लगाए ठुमके फिर की चोरी, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

आएशा का पति जॉब करता है. जैसे ही वो सुबह ऑफिस निकलता तो पीछे से पत्नी भी चोरियां करने निकल जाती थी. पति को इस बात की कोई खबर नहीं थी. पति के आने से पहले वो घर आया करती थी. पुलिस के मुताबिक, आएशा का गुजारा नहीं हो पाता था, पति की सैलेरी से उसकी जरूरतें पूरी नहीं हो पाती थीं. इसलिए वो चोरियां किया करती थी. जब कभी उसे पैसों की जरूरत होती तो वो दुकान पर जाकर पैसे और जेवर चुराया करती थी. लेकिन इस बार उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया.

ऐसे पकड़ी गई आएशा

मिटिका शेर में वेद ज्वेलर्स शॉप पर आएशा ग्राहक बनकर पहुंची. उस वक्त उसने बुर्का पहन रखा था. सबसे पहले उसने दुकानदार को सोने के जेवर दिखाने के लिए कहा. जब उसने जेवर दिखाए तो उसने नजर बचाते हुए 40 ग्राम के गहने चुरा लिए. महिला के पास से सोने और चांदी के करीब 1 लाख रुपए के गहने बरामद किए गए.

वो चोरी कर महंगे रेस्टोरेंट और होटल में जाया करती थी. उन पैसों से जमकर शॉपिंग किया करती थी. लेकिन इस बार सीसीटीवी ने उसकी चोरी को रिकॉर्ड कर लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर Hyderabad Tube News ने शेयर किया है. देखें आएशा कैसे चोरी को अंजाम दिया करती थी.

देखें विडियो:-

Loading...

Check Also

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्‍ट्रेस का दिखा नया अवतार, जबरदस्त डांस ने सबकी उड़ाई नींद

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्‍ट्रेस का दिखा नया अवतार, जबरदस्त डांस ने सबकी उड़ाई नींद

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ का एक गाना ‘दिलबर’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com