होली में जीएसटी जोड़ के… गाने ने मचाया तहलका, यूट्यूब पर 1.5 करोड़ लोगों ने देखा

नई दिल्ली। होली रंगों का त्यौहार है और इसे लोग पूरे उल्लास के साथ मनाते हैं. रंगो के इस त्यौहार पर गानों को लेकर स्पेशल क्रेज होता है. होली को लेकर हाल ही में रिलीज हुआ एक भोजपुरी गाना ‘होली में जीएसटी जोड़ के’ जबरदस्त वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे अभिनीत इस गाने को यूट्यूब पर अब तक करीब डेढ़ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के रिलीज होने के बाद से ही इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Loading...

होली के इस गाने में दहेज जैसी कुप्रथा पर चोट की गई है. इतना ही नहीं जीएसटी का भी इसमें जिक्र है. दरअसल वीडियो की शुरुआत में भोजपुरी कलाकार मनोज सिंह टाईगर और एंटी हीरो संजय पांडे के बीच बातचीत होती है. इसमें शादी के लिए जीएसटी सहित 10 लाख रुपए दहेज की मांग की जा रही है.

इसके बाद नायिका आम्रपाली ये बात जाकर नायक निरहुआ को बता देती हैं. इसके बाद गीत के माध्यम से दहेज की बुराइयों और सजा की बात कही जाती है. निरहुआ अपने पिता के खिलाफ जाकर नायिका का साथ देते हैं. हालांकि इस गाने में होली के त्यौहार को दिखाया जरूर गया है लेकिन बोल में ज्यादा दहेज को टारगेट किया गया है. इस वीडियो को खुद निरहुआ ने डायरेक्ट किया है और पप्पू खन्ना ने कोरियोग्राफ किया है. इस एल्बम में निरहुआ के साथ गायिका प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गीत को प्यारे लाल यादव ने लिखा है.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com