Huawei Nova 4 का ‘ पंच होल डिस्प्ले’ वाला फोन आज होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

हुवावे अपना मोस्ट अवेटेड नोवा 4 स्मार्टफोन आज चीन में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. स्मार्टफोन की लीक्स कई दिनों से सामने आ रहें थे जिसके बाद आखिरकार आज फोन को लॉन्च किया जा सकता है.  हुवावे लॉन्च इवेंट का आयोजन हुनान इंटरनेशनल एग्जिबिशन सेंटर, चांग्शा में किया जाएगा. इवेंट की शुरूआत 1.30 बजे से होगी.

फोन के फीचर्स

फोन का सबसे खास फीचर इसका पंच होल वाला डिस्प्ले होगा. हाल ही में एलान किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी A8s और नोवा 4 में भी नॉच नहीं दिया जाएगा. तो वहीं इसके बदले फ्रंट कैमरा को ही डिस्प्ले के अंदर दिया जाएगा. लीक्स के अनुसार फोन को कई सारे रंगों में लॉन्च किया जाएगा. एंड्रॉयडप्यूर ने इस बात की पुष्टी की है फोन के फ्रंट में फुल डिस्प्ले दिया जाएगा तो वहीं फिंगप्रिंट सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा.

ये हो सकते हैं फीचर्स

फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जो फुल HD+ रेजॉल्यूशन के साथ आएगा. वहीं किरिन 970 SoC भी दिया जाएगा. फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा.

ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल के कैमरे को शामिल किया जाएगा, तो वहीं बचे दो कैमरे 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ आएंगे. नोवा 4 के छोटे वेरिएंट में 20, 16 और 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया जाएगा. सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. फोन की बैटरी 3750mAh की होगी.

Back to top button