HUAWEI MATE 30 PRO की महत्वपूर्ण लाइव लीक आई सामने…

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कपंनी Huawei के अगले Mate सीरीज के स्मार्टफोन को पिछले महीने टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. पिछले महीने स्पॉट हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें वाइड नॉच वाला फ्रंट डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही साथ, इसमें कर्व्ड डिस्प्ले का इस्तेमाल भी किया गया है. पिछले कुछ महीनों से ही इसे कई बार स्पॉट किया जा चुका है.

इस स्मार्टफोन को एक बार फिर से स्पॉट किया गया है. इस स्मार्टफोन को हाल ही में चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर इस स्मार्टफोन का लाइव इमेज स्पॉट किया गया है. स्पॉट की गई तस्वीर में इसके कैमरे को एक मोटे केस से कवर किया गया है. इसके अलावा फोन में 30W की फास्ट चार्जिंग होने की बात अमेरिकी FCC वेबसाइट से मिली है.

अगर बात करें Huawei Mate 30 Pro की लीक की तो इसके बैक में Motorola Moto G7 की तरह का राउंड शेप वाला रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसके रिंग शेप में चार कैमरे अलाइंड होंगे, जिनमें एक प्राइमरी, एक वाइड एंग, एक टेलिफोटो और एक ToF सेंसर हो सकता है. एलईडी फ्लैश को रिंग के सेंटर में दिया जा सकता है. फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया है, ऐसे में इसमें इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा देखने को मिल सकता है. इस साल लॉन्च हुए Honor 20 Pro में भी 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ चार सेंसर देखने को मिला है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी का लेटेस्ट इन हाउस किरीन 985 प्रोसेसर दिया जा सकता है. Huawei Mate 30 सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Huawei Mate 30, Huawei Mate 30 Pro, और Huawei Mate 30 Lite लॉन्च किए जा सकते हैं. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित EMUI 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है. इसके बाद इसमें लेटेस्ट EMUI 10.0 का अपडेट भी दिया जा सकता है.

Back to top button