Huawei Mate 20 Lite के फीचर्स हुए लीक, जानें इस बजट स्मार्टफोन का किससे है मुकाबला

- in गैजेट

Huawei Mate 20 और Huawei Mate 20 प्रो के बाद अब Huawei Mate 20 Lite के फीचर्स भी लीक हो गए हैं। Huawei Mate 20 के बेस और प्रीमियम वेरिेएंट के मुकाबले इस स्मार्टफोन को कम कीमत में उतारा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को चीन के एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। इस वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के डिजाइन की तस्वीरें अपलोड की गई है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के लीक हुए संभावित फीचर्स के बारे में.Huawei Mate 20 Lite के फीचर्स हुए लीक, जानें इस बजट स्मार्टफोन का किससे है मुकाबला

Huawei Mate 20 Lite: संभावित फीचर्स

इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रेजोल्यूशन 2340×1080 पिक्सल रहने की संभावना है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में भी नॉच फीचर्स दिया जा सकता है। फोन हाल ही में लॉन्च हुए हुआवे के अन्य फोन की तरह ही बेजल लेस हो सकता है। इस स्मार्टफोन के अन्य संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें किरीन ऑक्टाकोर 710 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक पैनल में 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फ्रंट में ड्यूल सेल्फी कैमरा 24 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल में दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। फोन में पावर देने के लिए 3,650 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन के लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Redmi Note 5 Pro से होगा मुकाबला

रेडमी नोट 5 प्रो में 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पर वर्टीकल ड्यूल कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का सैमसंग सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX 486 सेंसर दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल के सोनी IMX 376 सेंसर के साथ आता है। Xiaomi Redmi Note 5 Pro 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज के 2 वेरियंट में मौजूद है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग़लती से डिलीट हुई फ़ोटो को ऐसे करें चुटकियों में रिकवर

अक्सर कई लोगों को इस सवाल का जवाब