HUAWEI सीरीज के इस फ़ोन की बैटरी होगी दमदार, जानिए क्या है अन्य फीचर

Loading...

पिछले हफ्ते सामने Huawei P20 Lite 2019 स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी आई थी. इसकी कुछ इमेजेज भी लीक हुई थीं जिससे पता चला था कि फोन में पंच-होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा. खबरों के मुताबिक, इस फोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा. इमेजेज के बाद Huawei P20 Lite 2019 की स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हुई हैं. खबरों के मुताबिक, फोन को 21 जून को लॉन्च किए जाने की संभावना है. फोन की कीमत 280 यूरो यानी करीब 22,000 रु कंपनी ने तय की है.

Roland Quandt ने Huawei P20 Lite 2019 के फीचर्स ट्विटर पर पोस्ट किए हैं. यह फोन मिडनाइट ब्लैक, ग्रेडिएंट ब्लू और चार्जिंग रेड कलर ऑप्शन में आ सकता है. इसमें 6.4 इंच का आईपीएस फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद हो सकता है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340 × 1080 होगा. साथ ही आस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 होगा.

इस पर 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले की प्रोटेक्शन मौजूद होगी. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ पेश किए जाने की संभावना है. यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज 12nm हाईसिलिकॉन किरीन 710 ऑक्टा-कोर प्रोससेर और 4 जीबी रैम से लैस होगा. वहीं, इंटरनल स्टोरेज भी फोन में 64 जीबी और 128 जीबी की दी जाने की संभावना है.

आप Amazon पर Huawei P30 Lite खरीदने के लिए जा सकते हैं. यहां आपको कई ऑफर्स मिल जाएंगे. यह फोन आपके लिए एक बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है.फोन में रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद होगा. फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा मौजूद हो सकता है

जिसका प्राइमरी सेंसर 24 मेगापिक्सल, सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल, तीसर सेंसर 2 मेगापिक्सल और चौथा सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल कैमरा दिए जाने की उम्मीद है. फोन को पावर देन के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने में यह फोन सक्षम होने वाला है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com