HTC का 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा नया स्मार्टफोन

- in गैजेट

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. कंपनी का ये नया हैंडसेट U12 है जिसे कुछ ही दिनों में बाजार में उतारा जा सकता है. कंपनी का ये नया हैंडसेट कई खूबियों से लैस होने वाला है. इस बात की पुष्टि HTC U12 के ताजा लीक के आधार पर की जा सकती है. इस हैंडसेट के लीक में जो जानकारियां सामने आई है उनके मुताबिक़ HTC U12 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस किया गया है. बता दें कि हाल ही में इस स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी सोशल मीडिया पर लीक हुई थी, जिसके मुताबिक HTC U12 ,18:9 रेशियों की स्क्रीन साइज के साथ आ सकता है.

HTC का 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा नया स्मार्टफोन

वहीँ अगर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है. जबकि ये हैंडसेट एडवानो 630 जीपीयू, 10 एनएम क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करता है. जानकारी के मुताबिक HTC U12 को दो अलग वैरिएंट में पेश किया जा सकता है. इसका एक वैरिएंट 4GB की रेन के साथ आएगा जबकि दुसरे में 6GB की रैम दी गई होगी. इन दोनों ही वेरिएंट्स के साथ 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसके रियर पैनल पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है.

भारत में सैमसंग गैलेक्सी S9 और S9 प्लस कल होंगे लॉन्च, जानें क्या है खासियत?

इसमें 12 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए होंगे. वहीं इसके फ्रंट पर 8MP का फ्रंट-फ़ेसिंग कैमरा दिया जा सकता है. HTC U12 के सिक्योरिटी फीचर की बात करें तो ये हैंडसेट फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर से लैस होगा. पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन को 3,420 एमएएच की बैटरी से लैस किया जा सकता है. HTC U12 एंड्रॉइड ओरियो पर आधारित होगा.

You may also like

3000 रु से भी कम कीमत में खरीदे जा सकते है ये 3 4G स्मार्टफोन

आज हम आपको 3 ऐसे स्मार्टफोन के बारे