बच्चों के लिए ऋतिक रोशन करेंगे दोबारा शादी, जाने कौन बनेगी ऋतिक की नई दुल्हनिया

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान का सालों पुराना रिश्ता डाइवोर्स में तब बदल गया था जब सुजैन को ऋतिक के अफेयर की खबरें मिलना शुरू हो गया था। बहरहाल 2014 में दोनों का आपसी सहमति से डाइवोर्स होगया था। अब खबरें ऐसी आ रही है की आने वाले दिनों में ऋतिक रोशन एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। तो आईये आपको बताते हैं की ऋतिक इस बार किससे करेंगे शादी और कौन बनेगी रोशन खानदान की बहु।

बच्चों के लिए ऋतिक रोशन करेंगे दोबारा शादी, जाने कौन बनेगी ऋतिक की नई दुल्हनिया

बच्चों की खातिर ऋतिक ने लिया दोबारा शादी करने का फैसला

सूत्रों की माने तो जब से सुजैन और ऋतिक का डाइवोर्स हुआ है तब से उनके बेटे रिदान और रिहान के बर्ताव में काफी बदलाव आ गया था। माना जा रहा है की बच्चों के दिमाग पर अपने माँ बाप के डाइवोर्स का बहुत ही बुरा असर पड़ रहा है। ऋतिक के बच्चे किसी भी हाल में अपने माँ बाप से अलग नहीं रहना चाहते और यहीं कारन है की डाइवोर्स होने के वाबजूद भी ऋतिक का मिलना जुलना उनके बच्चे और और अपनी एक्स वाइफ सुजैन से कम नहीं हुआ है। आये दिन ऋतिक सुजैन और अपने बच्चों के साथ कहीं ना कहीं हॉलिडे करते या फिर घूमते फिरते नजर आ ही जाते हैं। अभी हाल ही में ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ फ्रांस में न्यू ईयर मनाकर कर वपिस लौटे हैं। सूत्रों की माने तो बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए ऋतिक एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध सकते हैं और उनके घरवाले भी तैयारिओं में जुट चुके हैं।

कौन होगी ऋतिक की दुल्हन

ख़बरों की माने तो ऋतिक की दुल्हन और कोई है बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ही होंगी। जी हाँ बेहद हैरान कर देने वाले ये खबर कितने हद तक ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल ऋतिक और सुजैन के फिर से शादी करने की खबरें सुर्ख़ियों में बनी हुई है। माना जा रहा है की दोनों दोबारा से शादी करने का फैसला अपने घरवालों के दवाब और बच्चों की जिद की वजह से ली है। सूत्रों की माने तो ऋतिक और सुजैन के डाइवोर्स के बाद दोनों बच्चे रिदान और रेहान का स्वभाव बिल्कुल बदल चूका है, दोनों काफी अकेले और अपसेट रहने लगे हैं। ऋतिक के एक करीबी ने बताया की दोनों बच्चों पर माँ बाप के डाइवोर्स का इतना बुरा असर पड़ा है की दोनों बिल्कुल अलग थलग रहने लगे हैं और इस बात का असर दोनों के पढाई पर भी साफ़ तौर पर पड़ रहा है और इन्ही सब कारणों को देखते हुए ऋतिक ने डाइवोर्स के बाद भी सुजैन और बच्चों से मिलना नहीं छोड़ा। अब आखिरकार बच्चों की वजह से ही एक बार फिर से ऋतिक और सुजैन जल्द ही शादी के बंधन में दोबारा बंध सकते हैं।

 
Back to top button