ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड और बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

10 दिन बाद साल 2022 खत्म होने को है। ऐसे में हर कोई इन दिनों वेकेशन मूड में नजर आ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी एक के बाद एक वेकेशन पर जाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर अपनी फैमिली के साथ विदेश के लिए रवाना हुई। तो वहीं अब ऋतिक रोशन भी अपनी गर्लफ्रेंड और दोनों बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए निकल पड़े हैं।

गर्लफ्रेंड सबा संग क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगे ऋतिक

मंगलवार की सुबह सुबह ऋतिक रोशन अपने परिवार संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं। इस दौरान ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी नजर आई। इस दौरान ऋतिक दोनों बेटे रेहान और रिदान, उनकी कजिन बहन पश्मीना रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी मौके पर मौजूद रहीं। ऋतिक इस बार क्रिसमस काफी ग्रैंड सेलिब्रेट करने के मूड में नजर आ रहे हैं।  सबा आजाद और पश्मीना रोशन को देख अंदाजा लगा सकते हैं कि इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

कॉमन फ्रेंड्स के जरिये मिले थे ऋतिक और सबा

ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से डेट कर रहे हैं, जिस वजह से ऋतिक और सबा दोनों ही मीडिया लाइमलाइट में बने रहते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। ऋतिक और सबा, दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी।

इस फिल्म में नजर आएंगे अभिनेता

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर भी एक्टिंग करते देखे जाएंगे। इस फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग असम में की गई है। वहीं, सबा आजाद निर्देशक सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज में देखी जाएंगी। यह  इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर वेब शो होगा, जिसकी स्टार कास्ट में रणवीर शौरी और कई दिग्गज शामिल होंगे।

Back to top button