…तो अब धोखाधड़ी के आरोप में फसे रितिक रोशन, केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी को लेकर केस दर्ज किया गया है. ये केस चेन्नई के कोडंगईयुर में आर मुरलीधरन नाम के शख्स ने करवाया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मुरलीधरन का आरोप है कि गुड़गांव की एक कंपनी ने रितिक को (HRX)एचआरएक्स ब्रांड की मर्चेंडाईजिंग के लिए स्टॉकिस्ट नियुक्त किया था लेकिन रितिक और बाकि लोगों ने मिलकर उन्हें धोखा दिया है. जिसकी वजह से उन्हें 21 लाख का नुकसान हुआ है....तो अब धोखाधड़ी के आरोप में फसे रितिक रोशन, केस दर्ज

दरअसल, (HRX) ब्रांड को 2014 में लांच किया गया था लेकिन रितिक की फर्म ने उन्हें सप्लाई नहीं की और बिना उनकी जानकारी के पूरी टीम को ही डिजॉल्व कर दिया. जिसकी वजह से सारे के सारे प्रोडक्ट धरे ही रह गए. जब मुरलीधरन ने उन्हें बचे हुए प्रोडेक्ट वापस करने की कोशिश की तो रितिक उनके बदले पैसे देने से इनकार कर दिया. रितिक रोशन पर आईपीसी धारा 420 का केस दर्ज किया गया है.

फिल्मों की बात करें तो रितिक इन दिनों सुपर थर्टी फेम आनंद कुमार के जीवन पर बन रही फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में बिजी हैं. आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्थान ‘सुपर 30’ आनंद कुमार की फिल्म को विकास बहल बने रहे हैं. उनका मानना है कि आनंद के संघर्ष की कहानी इतनी प्रेरणादायक है कि इसे 2 घंटे दिखा पाना संभव नहीं है.

Back to top button