सुब्रमण्यम स्वामी बोले- श्रीदेवी की मौत के पीछे ‘साजिश’ शराब नहीं बीयर पीती थीं श्रीदेवी, उनकी हत्या हुई

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को रात 11 बजे हुई थी. अभी तक उनके पार्थिव शरीर को भारत लाए जाने की तस्वीर साफ नहीं हुई है. उनकी मौत की वजह सामने आने के बाद से यह मामला और गंभीर मोड़ ले रहा है. इस बीच, बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि श्रीदेवी की हत्या हुई है. उन्होंने कहा- श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं. वो बीयर पीती थीं. उनकी हत्या हुई है. मामले की जांच की जानी चाहिए.

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- श्रीदेवी की मौत के पीछे 'साजिश' शराब नहीं बीयर पीती थीं श्रीदेवी, उनकी हत्या हुईफॉरेंसिक विभाग में रखा गया शव

दुबई पुलिस के सूत्रों ने खलीज टाइम्स को जानकारी दी है कि एक्ट्रेस का पार्थिव शरीर करीब 44 घंटे से दुबई के जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक एविडेंस में रखा गया है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह से एक्ट्रेस की मौत की जांच जारी है. रविवार सुबह 2.30 बजे से उनका पार्थिव शरीर दुबई के जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक एविडेंस में है. 24 फरवरी की रात को एक्ट्रेस का निधन हुआ था. सोमवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुताबिक, श्रीदेवी की मौत की वजह एक्सीडेंटल है. होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई. उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा थी.

नहीं हुआ लेपन

ताजा जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर लेपन शुरू नहीं हुआ है. दरअसल, दुबई सरकारी वकील की इजाजत नहीं मिली है. लेपन में दो से तीन घंटे का वक्त लगता है.

अभी दुबई में कागजी कार्रवाई के कारण देरी हो रही है. अभी भी श्रीदेवी की मौत की जांच जारी ही है. पुलिस और डॉक्टर्स के बाद अब ये मामला दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन (सरकारी वकील) के हाथ में है. उन्हीं की जांच पूरी होने के बाद पार्थिव शरीर को भारत लाने की मंजूरी दी जाएगी.

बोनी कपूर से हुई पूछताछ!

खलीज टाइम्स के मुताबिक, जिस दिन श्रीदेवी की मौत हुई थी उसी दिन पुलिस और बोनी कपूर के बीच बातचीत हुई थी. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सोमवार को पुलिस ने बोनी कपूर से पूछताछ की. लेकिन दुबई पुलिस के सूत्रों ने डायरेक्टर से पूछताछ की खबरों को गलत और निराधार बताया है.

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को देश लाने पर जारी है सस्पेंस, कागजी कार्रवाई में फंसा मामला

2-3 दिन का समय लगना संभव- नवदीप सूरी

सोमवार को यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने बताया कि ऐसे मामलों में कितना समय लगता है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ऐसे मामलों में प्रक्रिया पूरी करने में 2-3 दिन का समय लगता है. हम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके. हम एक्सपर्ट पर मौत का कारण निश्चय करने के लिए छोड़ देते हैं.

डूबने से हुई मौत

पहले चर्चा थी कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से ह्रदयगति रुकने से हुई. लेकिन फोरेंसिक जांच में सामने आया कि उनकी मौत की वजह बाथटब में डूबना था. दुबई की लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बाथरूम में नियंत्रण खो देने से श्रीदेवी पानी से भरे बाथटब में गिर गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई. श्रीदेवी एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए परिवार समेत दुबई आई हुई थीं.

You may also like

इमरान खान का मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं’

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को नरेंद्र