अस्पताल के कर्मियों ने महिला के शव को फ्रीजर से निकालकर किया ये कांड, सुनकर हो जाएगे हैरान

- in अपराध

हद हो गई, अस्पताल के तीन कर्मचारियों ने महिला के शव को फ्रीजर से निकालकर उसके साथ ऐसी हरकत कर दी कि देखकर मां-बाप सन्न रह गए। घटना हरियाणा के सोनीपत की है। नागरिक अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में आने वाले शवों के साथ खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है।

तीन कर्मियों ने सिसाना गांव की महिला का शव फ्रीजर से निकालकर और उसके कपड़ों में पत्र रख दिया। इस मामले में पुलिस ने तीनों कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिनमें से दो कर्मियों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि एक फरार है। मृतका के मायके वालों ने पहले ही ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का केस खरखौदा थाने में दर्ज कराया था।

15 अगस्त को खरखौदा थाना क्षेत्र के सिसाना गांव में विवाहिता रेखा की मौत होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया था। शव को देखने पोस्टमार्टम हाउस के अंदर पहुंचे परिजनों ने तीन स्वीपरों को शव के पास खड़े होकर एक पत्र देखते हुए पकड़ा और हंगामा कर दिया था।

गुरुग्रामः शराब पीकर हंगामा करने वाला विदेशी मॉडल गिरफ्तार

साजिश के तहत रख रहे थे सुसाइड नोट

परिजनों ने आरोप लगाया था कि स्वीपर ससुराल पक्ष के साथ मिलकर साजिश के तहत रेखा के शव में सुसाइड नोट रखने का प्रयास कर रहे थे। सूचना पर पुलिस ने दो स्वीपरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में शवों के साथ होने वाले खेल की पोल खोलकर रख दी कि वहां किस तरह से नियमों का उल्लंघन करके कर्मी फ्रीजर से शव निकाल लेते है।

इस तरह का मामला होने पर ओमेक्स सिटी के संदीप मलिक की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने शव के कपड़ों में पत्र रखने के मामले में स्वीपर अजीत, बाबूराम व दीपक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने स्वीपर अजीत व दीपक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाबूराम अभी भी फरार है। पुलिस सुसाइड नोट को लैब में जांच के लिए भेजा है। जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की