आवारा कुत्ते ने चार घंटे में 19 लोगों को बनाया शिकार, दहशत

कोटद्वार: आवारा कुत्ते के आतंक से पौड़ी जिले में कोटद्वार का एक गांव फिर से दहल उठा। कुत्ते ने सुबह सात बजे से 11 बजे के बीच हमला कर 19 लोगों को घायल कर दिया। इससे इलाके में हड़कंप मच और लोग लाठी डंडों के साथ कुत्ते को मारने निकले, लेकिन कुत्ता जंगल की ओर भाग गया। आवारा कुत्ते ने चार घंटे में 19 लोगों को बनाया शिकार, दहशत

घटना कोटद्वार से सटे पदमपुर गांव की है। लोग सुबह घर से निकले ही थे कि अचानक एक आवारा कुत्ते ने दो लोंगों पर हमला कर दिया। आसपास के लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन इस बीच उसने एक के बाद एक 19 लोगों को निशाना बना डाला। इससे वहां दहशत फैल गई। लोगों ने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दिया।

इसी गांव के संदीप कुमार और चंद्रमोहन ने बताया कि सभी पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया। राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में तैनात इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. पंकज नेगी ने बताया कि पीड़ितों में तीन बच्चे शामिल हैं। सभी को प्राथमिक उपचार के साथ ही रैबीज का टीका लगाया गया है। पीड़ितों की स्थिति बेहतर है। 

दूसरी ओर ग्रामीणों के अनुसार दो दिन पहले भी क्षेत्र में आवारा कुत्ते ने तीन लोगों पर हमला किया था। इस पर ग्रामीणों ने उसे मार डाला। ग्रामीणों के अनुसार कई बार इस बारे में कई बार प्रशासन से शिकायत की गई, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। उपजिलाधिकारी राकेश तिवारी ने बताया मामला उनकी जानकारी में नहीं है। उन्होंने बताया कि यदि ऐसा है तो पशुपालन विभाग की मदद से आवारा कुत्तों से निपटने के लिए जल्द ही अभियान चलाया जाएगा। 

Back to top button