Home > Mainslide > 25 मई 2018 दिन शुक्रवार का राशिफल: जानिए क्या करना शुभ होगा आप के लिए…

25 मई 2018 दिन शुक्रवार का राशिफल: जानिए क्या करना शुभ होगा आप के लिए…

मेष राशि– अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात आपका मन ख़ुश कर देगी। अपने उद्देश्यों की ओर शान्ति से बढ़ते रहें और सफलता मिलने से पहले अपने पत्ते न खोलें। वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है।

वृष राशि जब निवेश करने का सवाल आपके सामने हो, तो स्वतन्त्र बनें और अपने फ़ैसले ख़ुद लें। सामाजिक मेलजोल से ज़्यादा सेहत को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है।

22 मई 2018 दिन मंगलवार का राशिफल एवं पंचांग: जानिए आज किसपर कृपा होगी बजरंगबली की

मिथुन राशि अटके हुए मामले और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे। सेहत से जुड़ी परेशानियाँ असहजता का कारण बन सकती हैं। हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए। कुछ के लिए पार्ट-टाइम नौकरी अच्छा विकल्प है।

कर्क राशि यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें। किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें। वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत अधिक अपेक्षाओं का भार डालता है।

सिंह राशि एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे।  सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएँ। जीवनसाथी के साथ यह एक बढ़िया दिन गुज़रने वाला है।

कन्या राशि अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं। कुछ समय आप अपने शौक़ और अपने परिवार वालों की मदद में भी ख़र्च कर सकते हैं। प्यार का जज़्बा ठण्डा पड़ सकता है। जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें दिमाग़ शांत रखने की ज़रूरत है।

तुला राशि आपको अपनी ओर से सबसे अच्छा बर्ताव करने की ज़रूरत है। कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे। जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीक़े से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं।

वृश्चिक राशि अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। आपको पहली नज़र में किसी से प्यार हो सकता है। लंबित परियोजनाएँ पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी। ख़ुद को सेहतमंद और दुरुस्त रखने के लिए वसायुक्त और तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें। आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा।

धनु राशि  रिश्तेदारों से अचानक तोहफ़ा मिल सकता है, लेकिन पूरी संभावना है कि वे इसके बदले में आपसे कुछ चाहते हों। काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें। जीवनसाथी के साथ  हर पल के मज़े लेते हुए आप महसूस करेंगे कि आप किशोरावस्था में लौट गए हैं।

मकर राशि दोस्त और रिश्तेदार साथ में  राजसी आनन्द लेने का समय है। आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे। अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी।

कुम्भ राशि-  अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें । घर में तालमेल बनाए रखने के लिए साथ में मिलकर काम करें। आपको अपने जीवनसाथी के बारे में कुछ ऐसा पता चल सकता है, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मण्डरा सकते हैं।

मीन राशि आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी, जिसके चलते आप सफलता की ओर तेज़ी-से बढ़ेंगे। ऐसी हर चीज़ से परहेज़ करें, जिससे आपकी शक्ति नष्ट न हो। दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है। आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है।

Loading...

Check Also

इस बड़ी वजह से अब और भी लंबा खिंच सकता है सीबीआई विवाद

इस बड़ी वजह से अब और भी लंबा खिंच सकता है सीबीआई विवाद

देश की सर्वश्रेष्ठ जांच एजेंसी कही जाने वाली सीबीआई में टॉप बॉस और सेकेंड बॉस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com