25 अप्रैल 2021 का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशि:- आज का दिन आपके लिए उत्तम सफलता दायक रहेगा। आज आप भौतिक सुख-सुविधाओं पर खर्चा करेंगे और साथ ही आपके कार्य में भी और वृद्धि होगी। आज परिवार के लोग आपकी मदद के लिए आगे आएंगे और व्यापार में विकास के लिए अच्छे योग बनते दिख रहे हैं। शाम के समय आप किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं। आज व्यापार में यदि कोई खास डील चल रही थी, तो वह फाइनल हो सकते हैं, जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी और आप परिवार में कोई पार्टी का जश्न भी कर सकते हैं, जिसमें परिवार के छोटे बच्चे कुछ नजर आएंगे।

वृष राशि:- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज आप  कहीं तीर्थ स्थान की यात्रा पर जाने का भी मन बना सकते हैं, जिससे आपके मन को सुकून और शांति मिलेगी और आप प्रसन्न रहेंगे। आज किसी मामले से जुड़े कानूनी विवाद में सफलता प्राप्त होने के योग बनते दिख रहे हैं। आज के दिन स्थान परिवर्तन की योजना सफल हो सकती है। परिवार में  मंगलमय  वातावरण रहने से मन में खुशहाली रहेगी। संतान की ओर से आज कुछ तनाव हो सकता है। यदि कोई संपत्ति खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा। उसमें भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा।

मिथुन राशि:- आज का दिन आपके लिए कुछ उन्नति भरा रह सकता है। आज आप वही कार्य करने की सोचे, जिसके पूरे होने की उम्मीद हो।  रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोगों को आज सफलता प्राप्त होगी और भाग्य का साथ मिलने से वह अपने अधूरे कार्य को भी पूरा करते नजर आएंगे। व्यापार कर रहे लोगों के दिमाग में नई नई योजनाएं आएंगी। नौकरी कर रहे जातकों के कार्यालय में आज उनके काम की तारीफ होगी, जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक बिजनेस के लिए जीवनसाथी के सलाह कारगर रहेगी। माताजी से आज कुछ वाद विवाद हो सकता है।

कर्क राशि:- आज का दिन आपके लिए बहुत ही बेहतरीन परिणाम लेकर आएगा। आज आप अपने व्यापार के जिस काम को लग्न से करेंगे, उसमें आपको उत्तम सफलता प्राप्त होगी। आज रात्रि के समय आप किसी शादी विवाह मे भी जा सकते हैं। आज आप मित्रों के साथ खुल कर मजे करेंगे, जिससे आपका तनाव कम होगा और मन में हल्का महसूस होगा। आज आप अधूरे कार्यों को निपटा कर कुछ महत्वपूर्ण चर्चाओं में भी भाग लेंगे। संतान की ओर से आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। विद्यार्थियों को परीक्षा में की गई मेहनत का उत्तम परिणाम प्राप्त होगा।

सिंह राशि:- आज का दिन आपके लिए कुछ भागदौड़ व व्यस्तता भरा रहने वाला है, लेकिन आज आप धर्म व अध्यात्म के मामलों और पढ़ाई लिखाई के लिए थोड़ा समय निकालने में कामयाब रहेंगे। आज आप अपने परिवार के सदस्यों से किसी बात के लिए सलाह मशवरा कर सकते हैं। आज कार्य क्षेत्र में आपके कुछ अधिकारी आपके कार्य में बांधा बन सकते हैं, इसलिए आपको पूरा ध्यान देकर कार्य करना होगा। व्यापार कर रहे लोगों को आज उत्तम लाभ हो सकता है, इससे उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और वह प्रसन्न रहेंगे। जीवनसाथी के लिए आज कोई उपहार खरीद कर ला सकते हैं।

कन्या राशि:- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज आपको अपनी आपसी बातचीत व व्यवहार में संयम और सावधानी से काम लेने की जरूरत होगी, तभी आपके कार्य बनते नजर आ रहे हैं। परिवार में आप किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है, जिसमें आपकी सलाह की आवश्यकता होगी। अपने आसपास में लोगों से टकराव की नौबत आ सकती है, इसलिए अपनी वाणी पर संयम रख रहे। आज आप अपने परिवार के साथ कहीं घूमने फिरने का प्लान बना सकते हैं। यदि आज आप विश्वास के साथ कोई कार्य करेंगे, तो उसमें आपको भरपूर सफलता मिलेगी। यदि आप किसी संपत्ति में निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए भी समय उत्तम रहेगा।

तुला राशि:- आज का दिन आपके लिए नए-नए लाभ के अवसर लेकर आएगा। आज आपको दिन भर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। यदि आपकी कोई डील अटकी हुई थी, तो वह भी आज फाइनल हो सकती है और नए प्रोजेक्टों पर भी काम शुरू हो सकता है। जमीन जायदाद से जुड़े मामले में परिवार  और आसपास के लोग आपको परेशानी पैदा कर सकते हैं, आज आपको कुछ मामले में कोई  बडा फैसला लेना पडे, तो जीवनसाथी से सलाह अवश्य ले। यदि कुछ कार्य लंबे समय से अटके हुए थे,तो आज वह पूरे  हो सकते हैं और आपका रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है।

वृश्चिक राशि:- आजीविका के क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगों को आज उत्तम अवसर प्राप्त होंगे और नौकरी पेशा लोगों को आज अच्छा इंक्रीमेंट मिलने की भरपूर उम्मीद है । व्यापार में नवीनता ला सके तो आगे चलकर आपको इसका लाभ होगा। आज आपको पेट दर्द व अपच से लोग परेशान कर सकते हैं, इसलिए खान-पान पर ध्यान रखने की जरूरत है, तो आप बीमार पड़ सकते हैं। परिवार में सुख शांति व स्थिरता का आनंद उठाएंगे और भाई बहनों के साथ मौज मस्ती करेंगे, इससे आपका रिश्ता भी मजबूत होगा।

धनु राशि:- आज का दिन आपके लिए कुछ चुनौतीपूर्ण रह सकता है। आज आपको सावधानी और सतर्कता रखने की आवश्यकता है। बिजनेस में यदि थोड़ा जोखिम उठायेगे, तो आपको भरपूर लाभ होगा। आज किसी अपने के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। नौकरी से जुड़े जातकों को आज किसी दूसरी नौकरी का ऑफर मिल सकता है। विवाह योग्य जातकों के लिए आज उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे। संतान के शिक्षा में आ रही बाधा को दूर करने के लिए आज आपको कुछ यात्रा भी करनी पड़ सकती है। ससुराल पक्ष से धन लाभ हो सकता है।

मकर राशि:- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता स्थापित होगी। साझेदारी में किए गये कार्यी मे  आज आपको सफलता मिलेगी। यदि पार्ट टाइ कार्य करने का मन बना रहे हैं,तो उसके लिए आप समय निकाल सकते हैं। रोजमर्रा के कार्यों के लिए आज कुछ खरीदारी कर सकते हैं। आज आपको संतान के भविष्य से संबंधित कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। कोई बड़ा फैसला लेना पड़े, तो सब की रजामंदी से ले। कई प्रकार के काम एक साथ साथ हाथ मे आने से व्यापकता बढ सकती हैं। व्यापार में आज आप का लाभ काफी बढ़ सकता है। 

कुंभ राशि:- आज का दिन आपके लिए निश्चित परिणाम लेकर आएगा। व्यापार के मामले में दिन उत्तम रहेगा। रिश्तेदारी में कोई व्यापार करने का मन बनाया है,तो उसके लिए दिन उत्तम है। आज आपको अपने पिताजी की सेहत के प्रति सचेत रहना है और उनको बाहर का खाने पीने से परहेज रखना होगा। नौकरी कर रहे जातकों को आज अपने कार्य को ध्यान देकर करना होगा क्योंकि जल्दबाजी  के कार्यों में कोई भूल हो सकती है, इसलिए हर कार्य सोच समझकर करें, इसका  भरपूर फायदा उठाएं विद्यार्थियों को गुरुजनों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। भाई व बहन के विवाह में आ रही बांधा आज दूर होगी।

मीन राशि:- आज का दिन आपके लिए उत्तम सफलता दायक रहेगा। व्यापार में जोखिम उठा सकते हैं, जिसमें भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा, परेशानी उत्पन्न होती, तो धैर्य और अपने मृदु व्यवहार से उसे ठीक करने की कोशिश करेंगे। यदि स्वास्थ्य को कोई रोग परेशान कर रहा था, वह आज अधिक पीड़ा दे सकता है। यदि किसी व्यक्ति की सहायता करेंगे। आज आपको उत्तम लाभ होगा। यदि आपके जीवनसाथी से कोई अनबन चल रही थी, तो वह भी आज समाप्त होगी और जीवनसाथी आपको से कहीं घुमाने फिराने भी लेकर जा सकते हैं।

Back to top button