Honor के लेटेस्ट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 8 अक्टूबर को होंगे भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

नई दिल्ली। Huawei के सब-ब्रांड Honor ने ये घोषणा की है कि कंपनी लेटेस्ट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Honor Choice को भारत में 8 अक्टूबर को लॉन्च करेगी. कंपनी इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान लॉन्च करेगी.

कंपनी ने इन ईयरबड्स को इस साल जुलाई में UK में लॉन्च किया था और इसकी कीमत £34.9 (लगभग 3,255 रुपये) रखी गई थी. ये डिवाइस बाइनॉरल सिंक्रोनस ट्रांसमिशन टेक्नोलॉजी और 7mm ड्राइवर्स के साथ आएगी. कंपनी का दावा है कि इससे बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस मिलेगा.

इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.0 और 130 मिली सेकेंड्स की लो-लैटेंसी दी गई है. साथ ही इनमें नॉयस कैंसेलेसन के साथ डुअल माइक्रोफोन्स का भी सपोर्ट दिया गया है. ये बड्स IP54 रेटिंग वाले हैं. यानी ये डिवाइस डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है.

दावे के मुताबिक सिंगल चार्ज में इन ईयरबड्स में 6 घंटे की बैटरी मिलेगी. वहीं, चार्जिंग केस के साथ 18 घंटे की बैटरी मिलेगी. इन बड्स में टच कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी दिया गया है.

साथ ही आपको बता दें ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के साथ ही Honor भारत में 8 अक्टूबर को ही अपनी Honor Watch GS Pro स्मार्टवॉच को भी लॉन्च करेगी. ईयरबड्स की तरह स्मार्टवॉच भी फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगी. इस स्मार्टवॉच में Kirin A1 प्रोसेसर दिया गया है. ये एंड्रॉयड और iOS दोनों के साथ कॉम्पैटिबल है.

Back to top button