हनीप्रीत ने कबूले अपने एक-एक जुर्म, जिनमें थे ये बड़े जुर्म शामिल…

चंडीगढ़. हनीप्रीत इंसां ने बुधवार को कबूल कर लिया है कि वह पंचकूला हिंसा में शामिल थी। सूत्रों के मुताबिक, 25 अगस्त को राम रहीम की सजा के बाद पंचकूला में हुई हिंसा खुद के इशारे पर कराने वाली बात हनीप्रीत ने रिमांड के दौरान कबूल कर ली है। इसके पहले पंचकूला हिंसा के लिए सवा करोड़ रुपए बांटे जाने की बात भी हनीप्रीत ने कबूली थी।हनीप्रीत ने कबूले अपने एक-एक जुर्म, जिनमें थे ये बड़े जुर्म शामिल...

तीन दिन की रिमांड और मिली…

 रिमांड अवधि खत्म होने पर मंगलवार को एसआईटी ने हनीप्रीत और सुखदीप कौर को पंचकूला कोर्ट में पेश किया था। एसआईटी ने कहा- हनीप्रीत ने ही देश विरोधी वीडियो बनाकर वायरल किया था। इस वीडियो में नारेबाजी की जा रही थी कि बाबा को सजा हुई तो हिंदुस्तान का नक्शा दुनिया से मिटा देंगे। यह सबूत हनीप्रीत के मोबाइल में है और मोबाइल सुखदीप के रिश्तेदार के घर बिजनौर में। पंचकूला में दंगा कराने के लिए हनीप्रीत के मार्क किए मैप लैपटॉप में हैं। ये सब बरामद करना है। वह पवन, आदित्य और गोबीराम के ठिकाने जानती है, इन्हें पकड़वा सकती है, 9 दिन का रिमांड दिया जाए। कोर्ट ने 3 दिन का रिमांड दिया।

इसे भी देखें:- ऐतिहासिक फैसला- सुप्रीम कोर्ट नाबालिग पत्नी से शारीरिक संबंध मना जायेगा रेप

कौन है हनीप्रीत इंसां –

हनीप्रीत के पिता रामानंद तनेजा और मां आशा तनेजा फतेहाबाद के रहने वाले हैं। हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है। हनीप्रीत के पिता राम रहीम के अनुयायी थे। वे अपनी सारी प्रॉपर्टी बेचने के बाद डेरा सच्चा सौदा में अपनी दुकान चलाने लगे। 14 फरवरी 1999 को हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की सत्संग में शादी हुई। इसके बाद बाबा ने हनीप्रीत को अपनी तीसरी बेटी घोषित कर दिया। हनीप्रीत राम रहीम के प्रोडक्शन में बनी फिल्मों में एक्टिंग और डायरेक्शन भी कर चुकी है।
Back to top button