13 मई से शुरू होगा देश का सबसे खतरनाक तीसरा विश्वयुद्ध, होगा सब तबाह, देखे वीडियो !

आज कल जहाँ पूरी दुनिया तीसरा विश्वयुद्ध होने की आशंका जता रही है, वही डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले भविष्यवक्ता यानि ज्योतिष और केलयरवायंट होरोसिओ विलेगस ने तीसरे विश्वयुद्ध के शुरू होने की भविष्यवाणी तक कर डाली है. आपको बता दे कि उनके मुताबिक यह विश्वयुद्ध 13 मई से 13 अक्टूबर 2017 के बीच कभी भी आरम्भ हो सकता है. इसके इलावा इंटरनॅशनल मीडिया के अनुसार दुनिया के सबसे ताकतवर नेता, सीरिया पर हमला करेंगे और फिर देखते ही देखते ही तीसरा विश्वयुद्ध छिड़ जाएगा. गौरतलब है, कि इस युद्ध में रूस, चीन और नार्थ कोरिया के देश शामिल होंगे. यानि इन तीनो के बीच टक्कर होगी.

13 मई से शुरू होगा देश का सबसे खतरनाक तीसरा विश्वयुद्ध, होगा सब तबाह, देखे वीडियो !

हैवानियत की सारी हदे हुई पार, लड़को ने युवती के शव के साथ की दरिंदगी

मगर यही तीनो देश इस युद्ध के भागीदार नहीं होंगे, इनके इलावा दुनिया भर की कई शक्तिया इस युद्ध में शामिल होंगी और फिर कई मौते होंगी. इसके साथ ही विलेगस के अनुसार 13 अप्रैल से 13 मई के बीच दुनिया को भड़काने वाली खबरे सामने आएगी. जिससे यह विश्वयुद्ध भी भड़केगा. यहाँ तक कि इसमें कई झूठी खबरे भी शामिल होगी. खास करके सीरिया और उतरी कोरिया संबंधी खबरे सबसे ज्यादा होगी.

आपको जान कर हैरान होगी कि विलेगस ने यह भविष्यवाणी भी की है, कि इस विश्वयुद्ध में सीरियाई राष्ट्रपति असद की एक बम ब्लास्ट में मृत्यु भी हो जाएगी.

अभी अभी: इस खबर से पूरे यूपी में मचा हडकंप, सीएम योगी हुए बेहद परेशान, चारो तरफ जारी हुआ हाई अलर्ट

गौरतलब है, कि इसी विलेगस ने 2015 में ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी की थी, जो बिलकुल सच निकली. वैसे तब उन्होंने ये भी कहा था कि ट्रम्प ही इस तीसरे विश्वयुद्ध का कारण बनेगे. इसमें कोई शक नहीं कि होरोसिओ एक प्रसिद्ध ज्योतिषी है. इसलिए ऐसा कहा जाता है कि उन्हें भविष्य में होने वाली घटनाएं पहले ही दिख जाती है. वैसे भी इससे पहले भी उनकी कई भविष्यवाणियां सही साबित हुई है. इन भविष्यवाणियों में से सबसे चर्चित भविष्यवाणी डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने को लेकर थी. यानि विलेगस ने इस बार जो भविष्यवाणी की है, वो भी काफी हद तक सही हो सकती है.

 
Back to top button