हुवावे Nova 3 और Nova 3i स्मार्टफोन भारत में 26 जुलाई को देंगे दस्तक

कुछ दिनों पहले हमने आपको हुवावे Nova 3 और Nova 3i के भारत में लॉन्च होने के बारे में खबर दी थी। अब अमेजन इंडिया ने अपने होम पेज पर इन दोनों स्मार्टफोन के 26 जुलाई को लॉन्च होने को लेकर एक पेज पब्लिश किया है। जिसका मतलब यह है कि दोनों स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव अनेजन इंडिया पर पेश किए जाएंगे। इसके अलावा हुवावे ने ये बताया है कि ये स्मार्टफोन भारत में GPU टर्बो सपोर्ट के साथ आने वाले पहले स्मार्टफोन हैं।

अमेजन पर बने पेज में  स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में हिंट जरूर मिला है। पहली दो तस्वीरों में लिखा है “अपने मोमेंट को कैप्चर करें” और “आपके और आपके व्यू के लिए” जिससे हम ये अंदाजा लगा सकते हैं कि स्मार्टफोन बैक और फ्रंट ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वेबपेज में हुवावे 3D Qmoji के बारे में भी बताया गया है, जो एप्पल की Animoji के जैसे ही है।

Huawei Nova 3 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Huawei Nova 3 में कंपनी ने Kirin 970 प्रोसेसर Mali-G72 MP12 GPU और जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी दी गई होगी। इस फोन में  6GB रैम और 64GB व 128GB स्टोरेज ऑप्शन होगा। इसके अलावा डिवाइस में 6.3-इंच FHD+ कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले notch और एस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 दिया जा सकता है।

गर बात करें फोटोग्राफी की तो Nova 3 में दो रियर और दो फ्रंट पर कैमरें दिए जा सकते हैं। ड्यूल रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 16-मेगापिक्सल सेंसर के साथ 24-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर होगा। इसके अलावा फ्रंट पर 24-मेगापिक्सल सेंसर के साथ 2-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर होगा। स्मार्टफोन में 3,750mAh की बैटरी और  यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 पर बेस्ड EMUI 8.2 पर कार्य करेगा।
Back to top button