क्या आपने देखा..? हिना खान का नया अंदाज

टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 की रनरअप रही टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने एक बार फिर अपने तस्वीर शेयर की हैं. तस्वीरों में हिना ने येलो कलर का ड्रेस पहना हुआ हैं जिसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि हिना खान जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं तभी से उनके जलवे और भी दिखाई देने लगे हैं. अब आप जल्द ही हिना खान को बड़े परदे पर भी देख पाएंगे.क्या आपने देखा..? हिना खान का नया अंदाज

उनकी पहली शॉर्ट फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चूका हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया हैं. ख़ास बात यह हैं कि हिना के इस लुक की तारीफ सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी जमकर की गई. अब ऐसे में आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि हिना खान के सितारे काफी बुलंद होते जा रहे हैं. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी खूबसूरत हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं.

बात दे कि पिछले दिनों हिना खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी. इस तस्वीर में वह दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे थे. हिना खान और रॉकी के रिश्ते का खुलासा बिग बॉस के घर में हुआ था जब रॉकी हिना खान से मिलने आये थे. हिना खान टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ के लिए पहचाना जाता हैं.

Back to top button