इस सीरियल में हिना खान की एक बार फिर होगी वापसी

- in मनोरंजन

हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरूआत स्टार प्लस के शो ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” से की थी. 8 साल बाद एक्ट्रेस ने ये शो छोड़ दिया था. लेकिन अब सुनने में आया है कि वे फिर से ये रिश्ता… में नजर आएंगी.

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ”हिना कसौटी जिंदगी की-2 से TV पर कमबैक करने से पहले पुराने शो ये रिश्ता.. के स्पेशल एपिसोड में दिखेंगी. कहा जा रहा है कि हिना का शो में गेस्ट अपीयरेंस होगा.”

सूत्र बताते हैं कि अक्षरा (हिना खान) अपनी बेटी नायरा (शिवांगी जोशी) के सपने में आएंगी. वे नायरा को समझाएंगी कि वे अपनी शादी को ना तोड़े. बता दें, इन दिनों ये रिश्ता.. में नायरा और कार्तिक की शादी नाजुक मोड़ से गुजर रही है. दोनों के तलाक का ट्रैक दिखाया जा रहा है.

View this post on Instagram

Some more from Eid celebrations❤️ #EthnicChick #DesiKudi #StyleMaiRehneKa😉. Thank you @kalkifashion for this beautiful outfit❤️ @instagladucame

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

वैसे मेकर्स हिना की पुरानी फुटेज का भी इस्तेमाल कर सकते थे. लेकिन अटकलें तेज हैं कि इस ड्रीम सीक्वेंस के लिए हिना को अप्रोच किया गया है. मालूम हो कि हिना ये रिश्ता.. को अच्छे मोड़ पर खत्म नहीं कर सकी थीं. मेकर्स और हिना के बीच नाराजगी होने की भी खबरें आई थीं. लेकिन अगर हिना के कमबैक की खबर सच हुई तो फैंस के लिए ये खुशी का मौका होगा. लंबे गैप के बाद हिना खान के कसौटी-2 से कमबैक करने की चर्चा है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. शो में वे कोमोलिका का रोल निभाएंगी. यह पहली बार होगा जब हिना खान नेगेटिव रोल में स्क्रीन पर दिखेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन