कुछ इस तरह बॉयफ्रेंड के साथ पूल में दिखीं हिना खान, देखें हसीन तस्वीरें

हिना खान अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी वह बिकनी में अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो कभी किसी एक्ट्रेस से पंगा लेती हुई दिखती हैं. बिग बॉस में आने के बाद से हिना खान की पॉपुलैरिटी में काफी बढ़ोतरी हुई है. फिलहाल हिना खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ वक्त बिता रही हैं.

इसी बीच हिना ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. हिना खान अपने खास दोस्तों और रॉकी के साथ महाराष्ट्र के पालघर के एक रिसॉर्ट में छुट्टियां बिता रही हैं. हिना यहां पर न सिर्फ खूब मस्ती कर रही हैं बल्कि उन्होंने ढ़ेर सारी तस्वीरें भी खिचवाती नजर आ रही हैं. हिना की इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने यहां पर जमकर मस्ती की है.

इनमें से एक तस्वीर में हिना पूल में मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ दिख रही हैं. तस्वीर में हिना ब्लैक और व्हाइट पोल्का डॉट्स वाली तस्वीरों में नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान एकता कपूर के नए सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में नजर आने वाली हैं. सुनने में आ रहा है कि हिना खान इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हैं.

इसके अलावा सुनने में ये भी आ रहा है कि कि इस सीरियल से पहले हिना ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक खास सीन में नजर आ सकती हैं. वैसे अभी इस मामले में हिना की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल तौर पर नहीं कहा गया है.

View this post on Instagram

Eid Mubarak 🤲 Outfit @ashishandshefaliofficial

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Back to top button