हिना खान ने एक बार फिर लिया बोल्ड अवतार, दिखीं कुछ ऐसी

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान अपने फैशन और बोल्डनेस के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में लीड रोल करने वाली हिना खान सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव रहती है इसका पता अक्सर उनकी तस्वीरें देख कर लग ही जाता है. ऐसी ही एक तस्वीर को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपलोड किया है. जिसमें वह पिंक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है और यह ड्रेस उनके दोनो कंधो से उतर रही है. जिसमें वह काफी बोल्ड और आकर्षक दिखाई दे रही है. इस फोटो में हिना बिना मेकअप और खुले बालों के साथ दिखाई दे रही है. जिसमें वह काफी स्टाइलिश लुक के साथ दिखाई दे रही है.बता दें,  हिना खान ने ‘एच टी इंडिया’ स्टाईलिश अवार्ड भी जीता है.हिना खान ने एक बार फिर लिया बोल्ड अवतार, दिखीं कुछ ऐसी

कुछ दिनो पहले हिना को उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ लंदन में देखा गया था अपने लंदन ट्रिप की तस्वीरें भी उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं थी, अभी तक वह एशियन वेडिंग मैगजीन की शूटिंग में व्यस्त थी. हिना चाहे जो कुछ भी पहने वह इंडियन हो या वेर्स्टन फैशन स्टेटमेंट बन ही जाता है.

View this post on Instagram

Jusssst❤️ . . . @camlaspain

A post shared by HK (@realhinakhan) on

View this post on Instagram

📸🌼 . . . #LondonDiaries

A post shared by HK (@realhinakhan) on

खबरों की माने तो हिना खान एक बार फिर से टीवी पर हमें नये किरदार में दिखाई देने जा रही है. इस बार वह सीरियल ‘कसौटी जिंदगी’ में कोमोलिका के रुप में दिखाई देंगी. जिसे पहले उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था. उन्होंने अपने किरदार के बारे में खुलासा न करते हुए कहा कि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है इसलिए वे ज्यादा कुछ नहीं बता सकती.हिना को आखिरी बार पंजाबी विडियो भसूड़ी में देखा गया था. जिसे लोगो ने काफी पसंद भी किया गया था.

Back to top button