नशे में धुत दारोगा ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया हाजीपुर का सिंघम

- in बिहार, राज्य

पटना। बिहार में एक बार फिर खाकी वर्दी शर्मसार हुई है। नशे में धुत हाजीपुर सदर थाना में पदस्‍थापित एक सब इंस्‍पेक्‍टर ने स्‍टेशन से लेकर थाना तक हाई वोल्‍टेज ड्रामा किया। स्‍टेशन से थाना लौटते वक्‍त उसने खुद को हाजीपुर का सिंघम बताया। सदर थाना प्रभारी ने घटना की जानकारी एसपी को दी।नशे में धुत दारोगा ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया हाजीपुर का सिंघम

इसके बाद अगली सुबह मंगलवार को आरोपित की मेडिकल जांच कराई गई, फिर जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार बीती रात हाजीपुर सदर थाना में पदस्‍थापित सब इंस्‍पेक्‍टर अजय कुमार शर्मा शराब ने नशे में धुत होकर स्टेशन पहुंचा। मौके पर मौजूद यात्रियों के अनुसार उसने वहां जमकर उत्‍पात किया। रोकने पर पुलिसिया रौब में सबों को देख लेने की धमकी देते दिखा। इसके बाद वह थाना लौटा। रास्‍ते में वह खुद को ‘हाजीपुर का सिंघम’ बताता रहा।

विदित हो कि ‘सिंघम’ एक फिल्‍मी पात्र है। बॉलीवुड के इसी नाम की फिल्‍म में यह एक ईमानदार व बोल्‍ड पुलिस अधिकारी का कैरेक्‍टर है।  सब इंस्‍पेक्‍टर लड़खड़ाते हुए थाना पहुंचा तो वहां भी ड्रामा शुरू कर दिया। रात में पुलिस वालों ने उसे पकड़कर सुला दिया। मंगलवार सुबह उठकर जब वह फिर हंगामा करने लगा तो थाना प्रभारी चितरंजन ठाकुर ने इसकी सूचना एसपी मानवजीत सिंह ढिल्‍लो को दी। एसपी के आदेश पर मेडिकल जांच के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देश की राजनीति में ओबीसी समाज को नहीं मिली पूरी भागीदारी: केंद्रीय मंत्री कुशवाहा

कुरुक्षेत्र। केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र