26 जनवरी से पहले सुरक्षा एजेंसियों का हाई अलर्ट, दिल्ली में छिपे…

- in राष्ट्रीय

सुरक्षा एजेंसियों ने भारत में गणतंत्र दिवस से पहले आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। ये अलर्ट आतंकी संगठनों की कॉल्स इंटरसेप्ट करने के बाद जारी किया गया है। बता दें कि पुरानी दिल्ली में 3 संदिग्धों के छिपे होने की खबर मिली है। इस खबर के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है। सुरक्षा एजेंसी का कहना है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर बड़ा हमला हो सकता है। कॉल इंटरसेप्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, संदिग्ध पश्तो भाषा में बात कर रहे हैं। वहीं इस बात से एजेंसी को बड़ा हमले की आशंका है। 

26 जनवरी से पहले सुरक्षा एजेंसियों का हाई अलर्ट, दिल्ली में छिपे...

26 जनवरी को लेकर सुरक्षा एजेंसियों के आगाह किए जाने के बाद गृह मंत्रालय ने कई राज्यों के पुलिस प्रमुखों को अलर्ट पर रहने को कहा है। इससे पहले भी इस संदर्भ में मंत्रालय ने राज्यों को कुछ दिनों पहले आगाह किया था। मिनिस्ट्री ने ड्रोन और हवाई हमले से होने वाले खतरे को लेकर अलर्ट करते हुए दिल्ली समेत,पंजाब, हरियाणा,मध्यप्रदेश, उत्तराखंड,राजस्थान हिमाचल प्रदेश के पुलिस प्रमुख और चीफ सेकेट्री को इस बाबत चिट्ठी लिखी है।  

अभी-अभी: POK में पाकिस्तान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, सड़कों पर प्रदर्शनकारियों ने लगाई आग

 

अलर्ट में बताया गया है की ड्रोन और हवाई हमले के जरिए 26 जनवरी को खतरा हो सकता है। सभी राज्यों की पुलिस को बताया गया है कि जहां जहां भी छोटे एयरप्लेन उतरने की जगह है वहां की सुरक्षा बढ़ाई भी जाये और उनकी समीक्षा भी की जाए।अलर्ट में ये भी कहा गया है कि 26 जनवरी के मद्देनजर प्रेजिडेंट हॉउस के करीब 300 किलोमीटर के दायरे में कोई भी हवाई आर्कटिल ड्रोन,माइक्रो लाइट एयरक्राफ्ट उड़ता नही दिखाई देना चाहिए।

 

=>
=>
loading...

You may also like

प्रेसिडेंट पुतिन ने पीएम मोदी को किया आमंत्रित, इस बार कुछ ऐसी होगी रूस यात्रा

सोची: रूस के एक बार फिर से प्रेसिडेंट बने