‘हिचकी’ ने दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई, जानें- रानी मुखर्जी की फिल्म का कलेक्शन

रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म हिचकी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 961 स्क्रीन पर रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों ने अच्छा बताया है और रेटिंग भी अच्छी मिली है. दूसरे दिन इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस  पर 62 फीसदी ग्रोथ देखने को मिली है. कुल मिलाकर दो दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.65 करोड़ की कमाई की है. मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं.

इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 3,30 करोड़ कमाई की. दूसरे दिन शनिवार को 62.12 फीसदी ग्रोथ के साथ इस फिल्म ने 5.35 करोड़ कमाए. कुल मिलाकर दो दिनों में ये फिल्म 8.65 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

बता दें कि महिला प्रधान फिल्मों के हिसाब से हिचकी की इस कमाई को शानदार बताया जा रहा है. विशेषज्ञों का मानना है कि ये फिल्म रविवार को और भी ज्यादा कमाई करेगी.

इस एक्ट्रेस को है खुले में नहाना पंसद तो हर 15 मिनट में सनी करती हैं ये काम, इन स्टार्स की गंदी आदतो को जानकर उड़ जायेंगे होश

इस फिल्म के जरिए रानी मुखर्जी ने करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म में रानी नैना माथुर के किरदार में नजर आ रही हैं. नैना को ‘टॉरेट सिंड्रोम’ की बीमारी है. जिसके कारण उसे बोलने में दिक्कत होती है. फिल्म की कहानी ब्रैड कोहेन की पुस्तक ‘फ्रंट ऑफ द क्लास: हाऊ टॉरेट सिंड्रोम मेड मी द टीचर आई नेवर हैड’ पर आधारित है.

इस फिल्म को  निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है और मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. यशराज बैनर तले बन रही ये तीसरी फिल्म है जिसे मनीष प्रोड्यूस कर रहे हैं. इससे पहले मनीष फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को प्रोड्यूस कर चुके है.

Back to top button