यहाँ पर मिल रही है Galaxy S7 में 19 हज़ार और iPhone सहित इन स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर सेल की शुरुआत हो चुकी है. सबसे पहले फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डे शुरू हुआ है और कल से अमेजॉन की सेल शुरू होने वाली है. वैसे तो इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर कपड़े और इलेक्ट्रॉनिक सामान पर छूट मिल रही है. लेकिन हम आपको इस कड़ी में बेस्ट स्मार्टफोन डील्स के बारे में बताएंगे.

यहाँ पर मिल रही है Galaxy S7 में 19 हज़ार और iPhone सहित इन स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट

यह सेल 4 दिनों तक चलेगी. इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट नए और पुराने दोनों ही स्मार्टफोन्स पर छूट दे रहा है साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट ओपो, वीवो, सैमसंग, लावा और सोनी के स्मार्टफोन पर एक्स्चेंज ऑफर भी दे रहा है. स्मार्टफोन की सेल रात के 12 बजे से शुरू होगी जिसमें कई शानदार डील्स हैं.

iPhone 7, 7 Plus और iPhone 6 और iPhone 6S

iPhone पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. चूंकि iPhone X और iPhone 8 लॉन्च हो गए हैं. इसलिए इस सेल में पुराने आईफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है.

Galaxy S7

सैमसंग का पिछला फ्लैगशिप Galaxy S7 एक बेहतरीन स्मार्टफोन है. इसकी असल कीमत 46,000 रुपये थी. लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल में यह लगभग आधे दाम पर मिल रहा है. इस स्मार्टफोन पर 16 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है और यह 29,990 रुपये में उपबलब्ध है. इसके अलावा किसी रेगुलर फोन एक्सचेंज करके एक्स्ट्रा 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

Huawei P9

हुआवे के हाई एंड स्मार्टफोन p9 पर भारी छूट मिल रही है. इसकी असल कीमत 40 हजार थी, लेकिन इस पर 25000 की छूट मिल रही है. अब यह 14,999 रुपये में मिल रहा है. यह काफी हैरानी भरा भी है, क्योंकि इसमें डुअल कैमरा है और इस रेंज में यह स्मार्टफोन बेहतर साबित हो सकता है.

Lenovo K8 Plus

लेनोवो के बेहतरीन स्मार्टफोन में से एक है K8 Plus. इस स्मार्टफोन का 3GB रैम और 32GB वैरिएंट में डिस्काउंट मिल रहा है.

Xiaomi Redmi 4A, Mi A1 की बिक्री

शाओमी के ये स्मार्टफोन इस सेग्मेंट के हिसाब से बेहतरीन हैं और भारत में काफी पॉपुलर भी हैं. फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इसे फ्लैश सेल के जरिए बेचेगा.

Lenovo k8 plus 4GB रैम वैरिएंट

Lenovo k8 plus का 4GB वैरिएंट 11,999 रुपये में लॉन्च हुआ था. इस सेल के दौरान इसकी बिक्री होगी जहां इस पर नई कीमत के साथ उपलब्ध होगा.

Honor 6X और Honor 8 Pro भी मिलेंगे सस्ते

डुअल कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन Honor 6X भी 13,999 रुपये के मिलेगा. जबकि Honor 8 Pro यहां 29,999 रुपये का मिलेगा. इन स्मार्टफोन्स के अलावा एंट्री लेवल डिवाइस पर भी डिस्काउंट मिलेगा.  

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की ब्रांडिंग वाले Smartron.srt फोन पर 5000 रुपये की बड़ी छूट दी जा रही है, सेल में ग्राहक इसे 8,999 रुपये में खरीद पाएंगे. इसी तरह ZTE Blade A2 Plus जिसे 11,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, इसे सेल में केवल 7,999 रुपये में सेल किया जाएगा.

इन सब के अलावा सैमसंग के बजट स्मार्टफोन जैसे Galaxy On5, Samsung Galaxy On7 और Samsung Galaxy J3 Pro पर भी बड़े ऑफर्स दिए जाएंगे. सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि iPhone लवर्स के भी सेल में बहुत कुछ होगा.

 
Back to top button