ऐसी नाखूनों वाली लड़कियांं ससुराल के लिए होती है लकी

- in धर्म

साफ और सुंदर नाखून खूबसूरती के साथ-साथ अच्छे स्वास्थ्य की निशानी है। शायद इसी लिए लड़कियांं अपने नाखूनों की खास केयर करती है। जहां नाखून हाथों की सुंदरता बढ़ा देते है, वहीं ये हमारे आने वाले भविष्य के संकेत दे देते है। आमतौर पर हर लड़की के मन में यह सवाल होता है कि उसका ससुराल कैसा होगा, ससुराल में रहने वाले लोग मुझे अच्छे से रखेंगे या नहीं। अगर आपको भी यहीं चिंता सताती है तो आज हम आपको बताएंगे, कि कैसे नाखून वाली लड़कियां ससुराल वालों की जान बन जाती है।

ऐसी नाखूनों वाली लड़की ससुराल के लिए होती है लकी – पीले नाखून

जिन लोगों के नाखून पीले होते है, वह लोग अपने ससुराल से ज्यादा पार्टनर के लिए लकी होते है। उनका बच्चों की तरफ काफी लगाव होता है। साथ ही पीले नाखून वाले पति- पत्नी के बीच झगड़ा भी न के बराबर होता है। 

– सफेद नाखून

नाखून सफेद और सफेद धब्बों वाले है तो उनका ससुराल काफी अच्छा होता है। सफेद नाखून वाली लड़कियां अपने ससुराल के लिए काफी लकी होती है। शादी के बाद अपने करियर में दोगुणा तरक्की करती है। 

– उभरे हुए नाखून

उभरे हुए नाखून वाली लड़कियां ससुराल वालों के लिए लकी होती हैं और ससुराल से इन्हें बहुत प्यार भी मिलता है।  परन्तु पति के साथ थोड़ी-बहुत बहस हो सकती है। 

– हल्के गुलाबी नाखून

हल्के गुलाबी नाखूनों वाले लोग स्वास्थ्य रूप अच्छे रहते ही है साथ ही ससुराल के लिए फेवरेट होते है। ऐसे नाखूनों वालों के सभी से बहुत प्यार मिलता है। सास के साथ काफी अच्छी बनती है। 

– गहरे लाल या जामुनी रंग

गहरे लाल और जामुनी रंग के नाखूनों वाली लड़कियों के पैर घर में पड़ते ही सभी के बिगड़े काम बनने लगते है। पैसा भी बहुत होता है और तरक्की भी मिलती है। 

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल