यहां महिलाओं के अंडरगारमेंट्स के लिए पुरुष खर्च कर रहे है लाखों रूपए, वजह जानकर उड़ जाएगे आपके होश…

अक्सर जब महिलाओं के पहने हुए अंडरगार्मेंस पुराने हो जाते हैं तो महिलाएं उसे फेंक देना ही बेहतर समझती हैं। लेकिन क्या अपने कभी ये सुना है कि, महिलाओं के पुराने अंडरगारमेंट्स कहीं खरीदे जाए ? जी, दरअसल आज हम ऐसी ही एक खबर आपके सामने लेकर आए है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

हम बात कर रहें है अमेरिका के पनामा देश की जहाँ महिलाओं के पुराने ब्रा और पैंटी की लाखों में बोली लगाई जाती है और इसके लिए मोटी रकम भी चुकाई जाती है। यहाँ के पुरुष महिलाओं के पुराने अंडरगारमेंट्स खरीदते है और यहाँ की सरकार को महिलाओं के पुराने अंडरगारमेंट्स बेचकर लाखो का फायदा होता है। ये गारमेंट्स खरीदने वाले पुरुषो की उम्र 18 से 35 होती है और ये लोग महिलाओं के अंडरगारमेंट्स ऑनलाइन खरीदना पसंद करते है।

अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई कि वो इसका क्या करते है लेकिन इसकी बिक्री बहुत ही तेजी से बढ़ रहीं है। इसके लिए बकायदा एक ई-कॉमर्स कंपनी भी रजिस्टर्ड कराई गई है। इस वेबसाइट sofiagray.com पर महिलाएं अपने पहने हुए अंडरगार्मेंट्स बेच सकती हैं और पुरुष यहीं से उन अंडरगार्मेंट्स को खरीद सकते हैं।

अमेरिका के अलावा यह वेबसाइट ब्रिटेन में भी काफी प्रचलित है। यहां के स्टूडेंट्स इस वेबसाइट पर अपने पहने हुए पुराने अंडरगार्मेंट्स को बेचकर एक्स्ट्रा कमाई कर रहे हैं. बताया जाता है कि हाल ही में एक महिला का पहना हुआ ब्रा और पैंटी 5 हजार डॉलर यानि 3.35 लाख रुपये में बिका.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक महिला इस साइट हफ्ते भर में एक या दो आइटम बेचकर हर महीने लगभग 100 पाउंड यानि 8600 रुपए कमा लेती है।

Back to top button