यहाँ मुस्लिम औरतें पैसे देकर अजनबियों के साथ हैं सोती, कारण सुनकर दंग रह जायेंगे आप !

आज दुनिया इतनी आधुनिक हो चुकी है कि वो चाँद को भी पार कर गई है लेकिन हमारे समाज में आज भी कुछ ऐसे लोग बैठे है जो अपने कद से ऊपर नहीं बढ़ पाए है, जी हाँ आज हम बात कर रहें है ऐसे जिहादियों की जिन्होंने अपनी मौज मस्ती के लिए औरतों को केवल गुलाम समझा है. इन लोगों के खुद कुछ ऐसे कानून बनाए है जो इनके लिए ऐश और औरतों के लिए नर्क है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि ये जिहादी कुछ भी पहन सकते है लेकिन औरतें केवल बुर्खा, ये 4 शादियाँ कर सकते है औरतें नहीं, ये कभी भी कैसे भी तलाक दे सकते है महिलाएं नहीं.. इतना ही नहीं इन लोगों ने तो हलाला नाम का एक ऐसा अस्त्र बनाया है जिसमे मर्दों की गलती होने के बावजूद महिलाओं को ही अग्नि परीक्षा देनी पड़ती है.

बता दें कि सुन्नी इस्लाम के मुताबिक अगर किसी मर्द को तलाक देने के बाद अपनी गलती का एहसास होता है और वो दोबारा अपनी पत्नी से शादी करना चाहता है तो इसके लिए उसे पहले अपनी तलाकशुदा पत्नी की शादी किसी और से करवानी होगी और अगर उस औरत का दूसरा पति उसे तलाक़ देता है, तभी पहला पति उससे दुबारा निकाह कर सकता है. इसे ही हलाला कहते हैं.

“हलाला की सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि औरत को अपनी दूसरी शादी में अपने दुसरे पति के साथ शारीरिक संबंध बनने जरुरी है क्योंकि इसके बिना हलाला पूरा नहीं होगा. महिलाओं को हलाला का हिस्सा बनने के लिए पहले पैसे देकर एक अजनबी से शादी करनी होती है, उसके साथ सेक्स करना होता है, फिर उस अजनबी को तलाक़ देना होता है ताकि वे अपने पहले पति के पास लौट सकें.”

एक सच्ची घटना का शिकार हुई महिला !!

बता दें कि फराह (बदला हुआ नाम) जब 20 साल की थीं तब परिवारिक दोस्त के माध्यम से उनकी शादी हुई. दोनों के बच्चे भी हुए, लेकिन फराह का कहना है कि आगे चलकर उनकी प्रताड़ना शुरू हो गई. पैसों की वजह से फराह को छोड़ दिया गया और बाद में टेक्स्ट मेसेज के ज़रिए तलाक़ दे दिया.

फराह बताती हैं कि मैं घर में अपने बच्चों के साथ थी और वो काम पर थे. एक गर्मागर्म बहस के दौरान उन्होंने मुझे एक टेक्स्ट मैसेज भेजा- तलाक़, तलाक़, तलाक. मुस्लिमों के बीच यह प्रचलन में है और ऐसा कहने से इस्लामिक विवाह ख़त्म हो जाता है.

फराह ने उस मैसेज को अपने पिता के पास भेजा. उन्होंने कहा कि तुम्हारी शादी अब ख़त्म हो गई. तुम अब उनके साथ नहीं रह सकती हो. फराह का कहना है कि वह बुरी तरह से घबरा गई थीं लेकिन वह अपने पूर्व पति के पास लौटना चाहती थीं.

Back to top button