हेमंत ब्रिजवासी के सिर सजा ‘राइजिंग स्टार 2’ का ताज

लाइव सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2’ के विजेता का इंतजार कर रहे दर्शकों का अब इंतजार खत्म हो चुका है, बता दे कि कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले लाइव सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2’ का विजेता घोषित हो चुका है. हेमंत ब्रिजवासी ने राइजिंग स्टार सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया है. उन्होंने बेहतरीन आवाज के जरिये ट्रॉफी अपने नाम कर ली. फिनाले में हेमंत को कड़ी टक्‍कर देने के लिए विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली पहुंचे थे.हेमंत ब्रिजवासी के सिर सजा 'राइजिंग स्टार 2' का ताज

वहीं जज के तौर शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ थे. खबरों की माने तो हेमंत ब्रिजवासी पहले भी 2009 में ‘सारेगामा लिटिल चैम्प’ की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं. इसी के साथ हेमंत ने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ में भी पार्टिसिपेंट किया था. ख़ास बात यह है कि हेमंत को ट्रॉफी जीतने से पहले ही शंकर महादेवन ने उन्हें अपने साथ फिल्म में एक गाना गाने का मौका ऑफर भी किया है.

बता दे कि इस दौरान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपनी फिल्म ‘राज़ी’ का प्रमोशन करने पहुंची थी. उन्होंने भी शो पर शंकर महादेवन के साथ अपनी आवाज का जादू बिखेरा. यहां पर आलिया ने अपनी फिल्म राजी का गाना ‘ऐ वतन’ लॉन्च किया. बता दें हाल ही में फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है, ट्रेलर को महज 6 दिनों में करीब डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फिल्म में आलिया भट्ट ने एक भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं. गौरतलब है कि ये शो बिग बॉस के सीजन 11 के खत्‍म होने के बाद शुरू हुआ था.

Back to top button