ट्रैफिक जाम में फंसी दीपिका पादुकोण की गुरु रंधावा ने की हेल्प

बॉलीवुड सितारे अक्सर मुंबई की सडकों पर ट्रैफिक जाम में फंस जाते हैं. जिनमें शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज, जैसे स्टार्स की तस्वीर हम पहले भी देख चुके हैं पर हाल ही में बॉलीवुड ब्यूटी क़्वीन दीपिका पादुकोण मुंबई की ट्रैफिक जाम में फंस गई. इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर इंस्टा स्टोरी शेयर करे दी. दीपिका की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ट्रैफिक जाम में फंसी दीपिका पादुकोण की गुरु रंधावा ने की हेल्प

दीपिका ने अपनी कार का एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें वो पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की गाने सुनती नज़र आ रही है. दीपिका की स्टोरी में यह कैप्चर हो गया था और बैकग्राउंड से राधांवा के सूट-सूट बजता हुआ सुनाई पड़ रहा था. बता दें कि दीपिका ने अभी किसी भी प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है और न ही किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में ऐलान किया है. जिसकी चर्चाएं बी-टाउन में हो रही हैं. अफवाहों की में तो दीपिका-रणबीर इस साल के अंत तक शादी करने वाले हैं. जिसकी तैयारियां दीपिका कर रही हैं.

बता दें कि फ़िलहाल रणबीर सिंह अपनी आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं. इस फिल्म में वो पहली सिल्वर स्क्रीन पर पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएंगी. यह फिल्म इस साल 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Back to top button